Working with Boman Irani in Masoom was comforting experience for Upasana Singh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:05 am
Location
Advertisement

उपासना सिंह ने 'मासूम' में बोमन ईरानी के साथ काम करने का अनुभव साझा किया

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जून 2022 5:20 PM (IST)
उपासना सिंह ने 'मासूम' में बोमन ईरानी के साथ काम करने का अनुभव साझा किया
मुंबई । टीवी स्टार उपासना सिंह आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेबसीरीज 'मासूम' में नजर आएंगी। इस वेबसीरीज में उपासना ने बोमन ईरानी के साथ स्क्रीन साझा किया है। उनके साथ काम करने के अनुभव को लेकर उपासना ने शेयर किया है। उपासना सिंह के लिए बोमन के साथ काम करना बहुत सुकून देने वाला रहा है, क्योंकि वह इस परियोजना में शामिल अभिनेताओं के लिए सेट पर एक दोस्ताना माहौल लेकर आए थे।

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "मैं आपको बोमन जी के बारे में क्या बताऊं। वह इतने सुंदर, अच्छे स्वभाव और जमीन से जुड़े इंसान हैं। वह काम करने के लिए बहुत ही शानदार अभिनेता हैं, बहुत सहज हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और के साथ काम करने में इतना सहज होता, उन्होंने इसे इतना आसान और मैत्रीपूर्ण बना दिया कि मैं अपने सभी दृश्यों को करने में सक्षम हो गया।"

उन्होंने कहा, "जब भी आप शो देखेंगे तो आप उस केमिस्ट्री को देखेंगे, आप यह नहीं कह सकते कि हम पति-पत्नी नहीं हैं। लेकिन मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। शायद बहुत कम कलाकार हैं, जिनके साथ मैं इतना सहज महसूस करती हूं।"

यह शो आयरिश श्रृंखला 'ब्लड' का एक भारतीय प्रस्तुतीकरण है। यह किसी प्रियजन को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की पड़ताल करता है।

पंजाब के फालौली में सेट, यह सीरीज कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले अनकहे सच को सामने लाएगी, जहां समय और महत्वाकांक्षा के साथ जटिल संबंधों की गतिशीलता बदल जाती है।

छह एपिसोड की इस सीरीज में समारा तिजोरी, मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह और मनुर्षि चड्ढा भी हैं। इन्हें मिहिर देसाई ने निर्देशित किया है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के स्वामित्व वाले प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो ड्रीमर्स एंड डूअर्स कंपनी के बैनर तले निर्मित 'मासूम' 17 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement