Why is Bollywood quiet on Sushant? TV star Shilpa Raizada asks-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 4:11 pm
Location
Advertisement

बॉलीवुड सुशांत के मामले पर खामोश क्यों है? : शिल्पा रायजादा

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 अगस्त 2020 08:30 AM (IST)
बॉलीवुड सुशांत के मामले पर खामोश क्यों है? : शिल्पा रायजादा
मुंबई। दिवंगत अभिनेता 14 जून को जब से मुंबई में अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी के फंदे से लटकते हुए पाए गए हैं, तब से लेकर अब तक सोशल मीडिया पर लोग घटना पर दुख जताते हुए इस पर अपनी-अपनी राय रख चुके हैं। इंटरनेट पर हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत भी इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है जो दिखाता है कि लोग उन्हें लेकर किस कदर चिंतित व परेशान हैं।

हालांकि जिस इंडस्ट्री में सुशांत ने अपने काम की बदौलत अपनी खास पहचान बनाई वहां लोग इस पर ज्यादा बात करते नजर नहीं आ रहे हैं।

इस पर टेलीविजन अभिनेत्री शिल्पा रायजादा कहती हैं, "मैं उनके लिए सिर्फ न्याय चाहती हूं। बॉलीवुड अब भी खामोश क्यों है? कोई एक शब्द तक नहीं कह रहा है, वैसे तो सभी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। चाहें हाथी पर हमले की बात हो या कुछ और, ये हर बात पर अपनी राय रखते हैं, लेकिन यहां कोई अपनी आवाज नहीं उठा रहा है। यह वाकई में दुखद है।"

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि इस अभिनेत्री ने हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' देखी जिसके बारे में उन्होंने कहा, "यह उनकी आखिरी फिल्म नहीं होनी थी, लेकिन दुर्भाग्यवशत: ऐसा हुआ। मुझे लगता है कि अभी लोग उनके बारे में जो कह रहे हैं या लिख रहे हैं, वैसा पहले करना चाहिए था, जब वह जिंदा थे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement