When Shah Rukh Khan arrived at Juhi Chawla party at-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 4:24 am
Location
Advertisement

शाहरुख खान जब रात 2.30 बजे जूही चावला की पार्टी में पहुंचे!

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 सितम्बर 2021 09:04 AM (IST)
शाहरुख खान जब रात 2.30 बजे जूही चावला की पार्टी में पहुंचे!
मुंबई। अभिनेत्री जूही चावला ने एक घटना का खुलासा किया है, जब सुपरस्टार शाहरुख खान रात 2.30 बजे उनकी पार्टी में पहुंचे! जूही ने 'जी कॉमेडी शो' के सेट पर इस बात का खुलासा किया, जहां वह इस सप्ताह के अंत में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगी।

जूही ने कहा, "जब भी हमारे घर पर कोई पार्टी होती है, हम हमेशा शाहरुख खान को आमंत्रित करते हैं। एक पार्टी के दौरान, मैंने उन्हें फोन किया था और हर कोई उत्साहित था कि वह आ रहे हैं, खासकर मेरे कर्मचारी, क्योंकि वे उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे।"

अभिनेत्री ने याद किया, "मैंने उन्हें रात 11 बजे तक आने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने कहा था कि वह थोड़ी देर से आएंगे। आखिरकार वह लगभग रात 2.30 बजे आए। तब तक कर्मचारी जा चुके थे और मैं सो गई थी। खाना भी खत्म हो गया था, सभी लोग अपने घर चले गए थे। देर से पहुंचने पर यही होता है।"

शाहरुख खान की देर से पहुंचने की आदत पर टिप्पणी करते हुए शो की 'लाफिंग बुद्धा' फराह खान ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि जब हमारे पास 9 बजे कॉल का समय होता है, तो हमें पता होता है कि शाहरुख दोपहर 2 बजे आएंगे। हालांकि, जब वह अचानक 11 बजे आते हैं, चीजें टॉस के लिए चली जाती हैं। 'सब गदबद हो जाते हैं' और फिर हमें चीजों को बदलना होगा।"

फराह ने शाहरुख को एक मजेदार सलाह देते हुए कहा, "मुझे लगता है, अगर आप देर से आ रहे हो, तो लगातार देर से आओ।"

'जी कॉमेडी शो' जी टीवी पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement