Vivana Singh ties rakhi on her Gannu bhaiya every year-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 7:19 pm
Location
Advertisement

विवाना सिंह हर साल अपने 'गन्नू भैया' को बांधती हैं राखी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 सितम्बर 2021 4:28 PM (IST)
विवाना सिंह हर साल अपने 'गन्नू भैया' को बांधती हैं राखी
मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री विवाना सिंह ने खुलासा किया है कि वह हर साल भगवान गणपति की मूर्ति पर 'राखी' बांधती हैं और उन्हें 'गन्नू भैया' कहती हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, विवाना ने कहा, "बप्पा के साथ मेरा बहुत प्यारा बंधन है। मैं आमतौर पर हर साल उन्हें राखी बांधती हूं और उन्हें 'गन्नू भैया' कहती हूं क्योंकि मुझे वास्तव में लगता है कि बप्पा मेरे भाई है। दिल से एक आध्यात्मिक व्यक्ति होने के नाते मेरा मानना है कि गणपति के दिनों में मेरी सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं।"

अभिनेत्री ने बताया, "इस त्योहार के बारे में एक चीज जो मुझे पसंद है, वह यह है कि हम मूर्ति के साथ जो संबंध बनाते हैं, जो सजावट हम उनके स्वागत के लिए करते हैं और 'प्रसाद' जो हम गन्नू जी के साथ साझा करते हैं।"

उन्होंने कहा, "हम प्रार्थना करते हैं, जश्न मनाते हैं, अपने आहार के बारे में सोचे बिना खाते हैं और लोगों से जुड़ते हैं। पूरे साल हर कोई व्यस्त रहता है लेकिन इस त्योहार के दौरान हम फिर से जुड़ते हैं और याद करते हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

काम के संदर्भ में बात करें तो विवाना जी टीवी के नाटक 'अपना टाइम भी आएगा' में महारानी राजेश्वरी की भूमिका निभा रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement