Vivan DSena, Eisha Singh open up on their characters in Sirf Tum-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:17 pm
Location
Advertisement

अपकमिंग शो 'सिर्फ तुम' में नजर आएंगे विवियन डी सेना, ईशा सिंह

khaskhabar.com : रविवार, 10 अक्टूबर 2021 8:37 PM (IST)
अपकमिंग शो 'सिर्फ तुम' में नजर आएंगे विवियन डी सेना, ईशा सिंह
मुंबई। अभिनेता विवियन डी सेना और ईशा सिंह आगामी शो 'सिर्फ तुम' में नजर आने वाले है। यह 'रणवीर' और 'सुहानी' की प्रेम कहानी है जो पूरी तरह से विपरीत व्यक्तित्व हैं। ईशा सिंह सुहानी की भूमिका में नजर आएंगी है, जबकि विवियन डी सेना को रणवीर का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।

'एक था राजा एक थी रानी' की अभिनेत्री ईशा सिंह ने 'सुहानी' की भूमिका निभाने के लिए उत्साह व्यक्त किया। वह कहती है, "यह प्रेम कहानी सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी। 'सुहानी' एक सुंदर, मजबूत इरादों वाला चरित्र है और मैं वास्तव में उसे निभाने का मौका पाकर खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। 'सिर्फ तुम' के लिए एक शानदार कलाकार और क्रू को इकट्ठा किया गया है।"

वहीं 'मधुबाला - एक इश्क एक जुनून' जैसे शो के लिए जाने जाने वाले विवियन डी सेना ने कहा कि रश्मि शर्मा एक महान निमार्ता हैं और उन्होंने हमेशा एक अभिनेता के रूप में मुझ पर भरोसा किया है। प्रेम कहानी जैसा एक सामान्य शब्द जिसका इस्तेमाल किसी शो का वर्णन करने के लिए किया जाता है जहां आप नायक और नायिका को रोमांटिक रूप से शामिल होते देखते हैं।

उन्होंने कहा कि लेकिन यह शो सिर्फ एक और प्रेम कहानी से कहीं अधिक है। जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, दर्शकों को निश्चित रूप से इस नए शो के साथ मेरा एक नया पक्ष दिखाई देगा। शो में मेरा चरित्र एक सामान्य डेली सोप नायक की तरह नहीं है, यह अधिक यथार्थवादी ²ष्टिकोण का है।

डेली सोप 'सिर्फ तुम' जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement