Vishal Solanki snakes his way into Naagin 6-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:16 am
Location
Advertisement

'नागिन 6' में नजर आएंगे विशाल सोलंकी

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 जून 2022 2:09 PM (IST)
'नागिन 6' में नजर आएंगे विशाल सोलंकी
मुंबई । 'परिणीति' के अभिनेता विशाल सोलंकी तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और महक चहल की विशेषता वाली एकता कपूर की अलौकिक टीवी सीरीज 'नागिन 6' के कलाकारों में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं।

वे कहते हैं, "मैं एक नायक के रूप में लोकप्रिय शो में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। मुझे एक नए चरित्र राजेश प्रताप सिंह के रूप में पेश किया जाएगा। यह एक समानांतर मुख्य भूमिका होगी और मुझे नागिन (तेजस्वी प्रकाश) के रक्षक और बचावकर्ता के रूप में देखा जाएगा। मैं उसका बदला लेने में उसकी मदद करूंगा।"

'कुमकुम भाग्य' में नजर आ चुके अभिनेता को लगता है कि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण ने उन्हें मेगा शो 'नागिन' का हिस्सा बनने का मौका दिया।

वह आगे कहते हैं, "एकता (कपूर) मैम के शो में काम करना हमेशा एक ट्रीट होता है। जब मैं पहले से ही उनके प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के कास्टिंग हेड, उनके दूसरे शो 'परिणीति' की शूटिंग कर रहा था, शैलेश मेहता को मेरा काम बहुत पसंद आया। उन्होंने 'नागिन' के लिए मेरे नाम पर जोर दिया और टीम ने सहमति व्यक्त की और मुझे कास्ट किया। मुझे लगता है कि यह मेरी कड़ी मेहनत और समर्पण है जिसने मुझे मौका पाने में मदद की।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement