TV star Sara Khan recovers from Covid, returns to shooting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:01 am
Location
Advertisement

कोविड से उबरने के बाद शूटिंग पर वापस लौटीं टीवी स्टार सारा खान

khaskhabar.com : सोमवार, 05 अक्टूबर 2020 3:32 PM (IST)
कोविड से उबरने के बाद शूटिंग पर वापस लौटीं टीवी स्टार सारा खान
नई दिल्ली। पिछले महीने कोविड-19 से संक्रमित हुईं टेली स्टार सारा खान ठीक हो गई हैं और उन्होंने वापस शूटिंग शुरू कर दी है। सारा ने 10 सितंबर को कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी प्रशंसकों से साझा की थी।

सारा ने आईएएनएस से कहा, "मैंने इसे महसूस किया, क्योंकि मुझे हल्का बुखार होने के साथ स्वाद और गंध के बारे में पता नहीं चल रहा था। टेस्ट में इसकी पुष्टि हुई। मैं शुरुआत में परेशान हुई, लेकिन फिर इसे स्वीकार कर लिया और घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया।"

चिकित्सा को लेकर उन्होंने कहा, "ज्यादातर यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता और स्वास्थ्य को अच्छी स्थिति में रखने के बारे में था। फिर, जाहिर है, विटामिन और बहुत सारी स्टीम ने वास्तव में मेरी मदद की।"

'सपना बाबुल का. बिदाई' की अभिनेत्री को उन लोगों ने भी मैसेज किए जो इससे गुजर रहे थे।

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि घबराएं नहीं और डॉक्टरों द्वारा दिए गए सभी निदेशरें का पालन करें और निश्चित रूप से नेगेटिव रिपोर्ट आने तक सभी से सुरक्षित दूरी बनाए रखें। इसके अलावा हमेशा एक मास्क पहनें रखें, यह महत्वपूर्ण है।"

सारा 'संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं' में देवी पॉलोमी का किरदार निभा रही हैं। रिकवरी के बाद वह शो के सेट पर वापसी कर चुकी है।

उन्होंने कहा, "मैंने आवश्यक सावधानी बरतना जारी रखा है, क्योंकि मैंने काम करना फिर से शुरू कर दिया है। मैं अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता का भी ध्यान रख रही हूं।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement