Tusshar Kapoor debut in digital world, reaction about tv-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:26 pm
Location
Advertisement

तुषार ने कहा, टीवी हमेशा से ही एक बड़ी प्रतिबद्धता है लेकिन...

khaskhabar.com : बुधवार, 03 जुलाई 2019 5:32 PM (IST)
तुषार ने कहा, टीवी हमेशा से ही एक बड़ी प्रतिबद्धता है लेकिन...
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर ने वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से डिजिटल के क्षेत्र में अपना डेब्यू किया है। तुषार की बहन एकता कपूर इसकी निर्माता हैं। तुषार का कहना है कि बचपन में दोनों एक-दूसरे से बहुत लड़ा करते थे, लेकिन अब वे दोस्त से भी बढक़र हैं। यह पहली बार नहीं है, जब दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। जब तुषार से यह पूछा गया कि दोनों की निजी करीबी रिश्ते का प्रभाव पेशेवर जिंदगी पर कैसा है?

इस पर तुषार ने आईएएनएस को बताया, बचपन में मैं एकता संग बहुत लड़ा करता था। चूंकि हमारे बीच उम्र का अंतर उतना ज्यादा नहीं है, हम हर चीज को लेकर लड़ते थे..चाहे वह गेम हो या टीवी देखना और हर वह छोटी चीज जिस पर भाई-बहन लड़ते हैं। हम एक ही कमरे में रहते थे। तुषार ने आगे बताया, लेकिन मुझे लगता है कि जब हमने काम करना शुरू किया और वक्त के साथ अब हम दोनों परिपक्व हो गए हैं।

वह बहुत ही प्रतिभाशाली निर्माता हैं और अपने काम को लेकर उसमें बहुत जुनून है। तुषार क्या कूल हैं हम, गुड बॉय बैड बॉय, क्या सुपर कूल हैं हम और मस्तीजादे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। क्या वक्त के साथ प्रासंगिक रहने के लिए उन्होंने डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखा है, क्योंकि वेब प्लेटफॉर्म की पहुंच एक बार में कई दर्शकों तक होती है?


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement