Tushar Chawla: Drama we are showing in Aggar Tum Na Hote has connected with viewers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:02 pm
Location
Advertisement

'अगर तुम ना होते' में हम जो ड्रामा दिखा रहे हैं, वह दर्शकों से जुड़ा है:तुषार चावला

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 जनवरी 2022 3:51 PM (IST)
'अगर तुम ना होते' में हम जो ड्रामा दिखा रहे हैं, वह दर्शकों से जुड़ा है:तुषार चावला
मुंबई। अभिनेता तुषार चावला का कहना है कि 'अगर तुम ना होते' में चल रहा ट्रैक हर गुजरते दिन के साथ और दिलचस्प होता जा रहा है। अभिनेता ने शो में डॉ आनंद की भूमिका निभाई है। वे कहते है कि वर्तमान ट्रैक से पता चलता है कि अभिमन्यु (हिमांशु सोनी द्वारा अभिनीत) के मुंबई में होने पर जो कुछ हुआ था, उसके संबंध में वह सब कुछ भूल गया है, जिसका अर्थ है कि वह डॉ आनंद, नियति और उनके बीच हुई हर चीज को भूल गया है। अब, आनंद (तुषार चावला) नियति (सिमरन कौर) को अपने जीवन में वापस लाने का मौका ढूंड रहा है।

शो में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्‍स है। तुषार को लगता है कि दर्शकों को जोड़े रखने के लिए एक शो के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह रुचि तत्व को बनाए रखे।

इस बारे में बात करते हुए कि वह चरित्र से कितना संबंधित है, तुषार कहते हैं कि वह वास्तव में डॉ आनंद के विपरीत हैं। उन्होंने कहा कि मैं 'मस्ती खोर' किस्म का हूं। हिमांशु और मैं एक टीम हैं। जबकि उनका चरित्र बहुत संबंधित है, मेरे लिए, मुझे ²श्यों को करने से पहले बहुत सारे अभ्यास करने पड़ते हैं ताकि मैं कैमरे के सामने शांत रह पाऊं। मेरा लुक उससे बिल्कुल विपरीत है। आनंद एक कॉपोर्रेट और पेशेवर लुक में हैं, जबकि मैं ज्यादातर कैजुअल पोशाक पहनता हूं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement