Top 12 participants for DID Little Masters-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 9:26 pm
Location
Advertisement

DID : मुकाबले को तैयार 12 कंटेस्टेंट, जय भानुशाली ने कहा...

khaskhabar.com : शनिवार, 14 अप्रैल 2018 2:53 PM (IST)
DID : मुकाबले को तैयार 12 कंटेस्टेंट, जय भानुशाली ने कहा...
नई दिल्ली। देश के कोने-कोने से प्रतिभाओं को चुनने और हफ्ते दर हफ्ते उनकी शानदार प्रतिभा दिखाने के बाद अब डांस इंडिया डांस (डीआईडी) लिटिल मास्टर्स को अपने टॉप 12 प्रतिभागी मिल गए हैं। यह प्रतिभागी अब तगड़े मुकाबले के लिए तैयार हैं। दिल्ली में डांस फीवर जगाते हुए इस शो के होस्ट जय भानुशाली ने शुक्रवार को इन प्रतिभाओं के साथ मंच साझा किया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि जी टीवी पर हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे दिखाया जाने वाला शो का यह सीजन भी सही मायनों में धमाकेदार और ब्लॉकबस्टर रहा है। इस बार अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी इन नन्ही बाल प्रतिभाओं का मार्गदर्शन कर रहे हैं और उन्हें प्रशिक्षण भी दे रहे हैं। इनके साथ मशहूर कोरियोग्राफर मरजी पेस्टनजी भी शामिल हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह स्किपर्स इसी मंच से उभरे हैं। इस शो में अपनी हाजिरजवाबी से कॉमेडी का तडक़ा लगाते हुए होस्ट जय भानुशाली भी नजर आ रहे हैं जिनका डीआईडी के साथ सफर जारी है। इसके अलावा चाइल्ड कॉमेडियन तमन्ना भी उनके साथ इस शो को होस्ट कर रही हैं, जिन्होंने जी टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में दर्शकों को हंसा कर लोकप्रियता हासिल की थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement