Taking The Lead: Shivangi Joshi on playing the protagonist in Balika Vadhu-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 27, 2022 7:15 pm
Location
Advertisement

'बालिका वधू' में नायक की भूमिका निभाने पर बोली शिवांगी जोशी

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 नवम्बर 2021 4:42 PM (IST)
'बालिका वधू' में नायक की भूमिका निभाने पर बोली शिवांगी जोशी
नई दिल्ली । टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी डेली सोप 'बालिका वधू' में मुख्य नायक 'आनंदी' के रूप में अपनी नई यात्रा के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शिवांगी इससे पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से काफी प्रसिद्धि बटोर चुकी है। जैसा कि शो 9 साल का लीप लेने जा रहा है, शिवांगी इसमें युवा 'आनंदी' का किरदार निभाएंगी। वह समृद्ध बावा सहित नए कलाकारों में शामिल होंगी, जो 'जिगर' ('आनंदी के पति) की भूमिका निभा रहे हैं । वहीं रणदीप राय आनंद के रूप में हैं, जो शो में आनंदी के करीबी दोस्त हैं कि भूमिका निभा रहे है। शो में लीव 1 दिसंबर से दिखाया जाएगा, साथ ही शो में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्‍स देखने को मिलेंगे।

शिवांगी इस नए चरित्र में कदम रखने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने इसके बारे में कहा कि यह चरित्र पहले सीजन से अलग है। मैं 17 वर्षीय कॉलेज जाने वाली लड़की की भूमिका निभा रही हूं, जो एक अच्छी, सकारात्मक और खुशमिजाज लड़की है। वह स्वभाव से बहुत प्यारी और चुलबुली है।

शिवांगी का कहना है कि नए कलाकारों से मिलना एक अलग अनुभव है और वह शूटिंग शुरू होने और शो में सभी से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मुझे अभी पूरी कास्ट से मिलना है। अभी के लिए, मैं 'आनंद' की भूमिका निभाने वाले रणदीप राय और शो में 'जिगर' की भूमिका निभाने वाले समृद्ध बावा से मिली हूं। मैं सेट पर सभी से मिलने के लिए उत्साहित हूं और शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती।

शिवांगी ने अपने किरदार 'नायरा' से प्रसिद्धि पाई है और वह शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपनी भूमिका को बहुत श्रेय देती हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement