Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah gets new Nattu Kaka-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 1:50 pm
Location
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मिला नया 'नट्टू काका'

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 जून 2022 5:59 PM (IST)
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मिला नया 'नट्टू काका'
मुंबई । कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को थिएटर के दिग्गज किरण भट्ट के तौर पर एक नया 'नट्टू काका' (सीरियल का एक किरदार) मिला है। इससे पहले 'नट्टू काका' का किरदार एक अन्य दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक ने निभाया था, जिनकी 3 अक्टूबर, 2021 को कैंसर से मृत्यु हो गई थी।

दिलचस्प बात यह है कि वास्तविक जीवन में, किरण और नायक की एक लंबी दोस्ती थी, जो थिएटर उद्योग में अपने शुरूआती वर्षों से थी।

उसी पर टिप्पणी करते हुए, किरण भट्ट ने कहा, "लगभग पुराने नट्टू काका की तरह ही नए नट्टू काका आ रहे हैं और मुझे अपने प्रिय मित्र घनश्याम की भूमिका निभाने में खुशी हो रही है। यह मेरे लिए एक बहुत ही भावनात्मक भूमिका है और मुझे आशा है कि घनश्याम की भूमिका के साथ न्याय करने के लिए शुरू से ही उत्कृष्ट रहा है।"

असित कुमार मोदी ने परिवार में नए नट्टू काका का स्वागत करते हुए कहा, "हाल ही में जब हमने गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के नए शोरूम का उद्घाटन किया, तब भी यह पूरा नहीं लगा और कुछ गायब था। हमे नट्टू काका को वापस लाना था। 2008 में शुरू होने के बाद से हमें जो प्यार मिला है, वह अपार है और हमें उम्मीद है कि दर्शक नट्टू काका को गले लगाएंगे क्योंकि वह जेठालाल के नए उद्घाटन स्टोर पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।"

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक दैनिक कॉमेडी शो है, जो पहली बार 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3400 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 14वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है।

यह शो सोनी सब चैनल पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement