Sunil Grover on how he makes comedy seem so easy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 8:41 pm
Location
Advertisement

सुनील ग्रोवर कॉमेडी को कैसे इतना आसान बनाते हैं?

khaskhabar.com : सोमवार, 14 जून 2021 3:21 PM (IST)
सुनील ग्रोवर कॉमेडी को कैसे इतना आसान बनाते हैं?
मुंबई। दर्शकों को हंसाने के लिए उन्हें ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है। जब वह केवल एक ऑनलाइन लाइनर या एक्सप्रेशन के छोटे-छोटे मोड़ देते हैं, तो उनके दर्शक हंसी नहीं रोक सकते। सुनील ग्रोवर कॉमेडी को इस हद तक आसान बनाते हैं।

सुनील ने आईएएनएस को बताया "मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि लोग मेरी बात पर हंसते हैं। इसलिए, इसके अलावा और कुछ नहीं है। हम सभी को अपना काम करना है और अपने चुटकुले बनाने हैं, और इसे कैसे प्रस्तुत करना है और इसे कैसे करना है। मुझे यह पसंद है। शायद इसके लिए प्यार कभी-कभी काम करता है।"

43 वर्षीय ग्रोवर ने टेलीविजन पर गुत्थी, डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी के अपने किरदारों के लिए सुर्खियां बटोरीं हैं।

उन्होंने 'भारत', 'गब्बर इज बैक', 'पटाखा' और 'बाघी' जैसी कई अन्य फिल्मों में भी अभिनय किया है।

उन्होंने कहा "मैं जो करता हूं उससे प्यार करता हूं और वह एक टूल है। यह कुछ ऐसा है जिसे दिखाया नहीं जा सकता। मैं कुछ और नहीं कर सकता। हो सकता है कि जब आप यह जानते हैं कि यही एकमात्र जीवित रहने का तरीका है तो आपको इसे प्यार करना होगा।"

वर्तमान में, सुनील एक कॉमेडी मर्डर-मिस्ट्री 'सनफ्लावर' नामक एक वेब-सीरीज में अभिनय कर रहे हैं।

शो में रणवीर शौरी, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्ढा, राधा भट्ट, दयाना एरप्पा, शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना भी शामिल हैं।

यह श्रृंखला मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी बताती है जिसे सनफ्लावर कहा जाता है, जिसमें विचित्र चरित्र होते हैं और एक हत्या हो जाती है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखी गई है जिसका राहुल सेनगुप्ता के साथ सह-निर्देशन किया गया हैं।

यह जी 5 पर स्ट्रीम हो रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement