Sudhanshu Pandey says bagging role in Anupamaa is a milestone in his career-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:54 am
Location
Advertisement

'अनुपमा' ने मेरे करियर को एक नई दिशा दी है:सुधांशु पांडे

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 जनवरी 2022 4:49 PM (IST)
'अनुपमा' ने मेरे करियर को एक नई दिशा दी है:सुधांशु पांडे
मुंबई। अभिनेता सुधांशु पांडे लोकप्रिय दैनिक शो 'अनुपमा' में वनराज जैसी भूमिका पाकर धन्य महसूस करते हैं। शो में रूपाली गांगुली ने मुख्य भूमिका निभाई है। अभिनेता इस बात से सहमत हैं कि शो की सफलता ने उनके लिए कई चीजें बदल दी हैं। साथ ही, उन्हें यह भी लगता है कि उनके द्वारा निभाई गई हर भूमिका से उन्हें कुछ ना कुछ सीखने में मदद मिली है।

सुधांशु ने कहा कि मैं कहूंगा कि हर प्रोजेक्ट मेरे करियर में एक मील का पत्थर है क्योंकि उनमें से प्रत्येक ने मुझे कुछ नया, सिखाया है। डेढ़ साल से मैं इस प्रोजेक्ट को कर रहा हूं और यह बहुत अच्छा चल रहा है। वनराज को प्याप देने के लिए धन्यवाद।

सुधांशु और राजन शाही एक-दूसरे के साथ काम करने के अलावा लंबे समय से दोस्त हैं।

अभिनेता ने कहा कि राजन शाही मेरे पुराने दोस्त हैं। जो चीज उन्हें ज्यादातर लोगों से अलग करती है, वह यह है कि उनके पास एक बहुत मजबूत मानवीय पक्ष है। एक व्यक्ति के रूप में, वह बहुत भावुक हैं, और यही उन्हें सबसे अलग करता है। कुछ लोग बहुत भावुक होते हैं लेकिन साथ ही व्यावहारिक भी होते हैं। लेकिन राजन ज्यादातर समय व्यावहारिक और बुद्धिमान होते हैं और भावनात्मक रूप से प्रेरित होते हैं और उनका यह रवैया उन्हें एक महान निर्माता बनाता है।

तो आपके लिए सफलता के क्या मायने हैं?

उन्होंने कहा कि सफलता की प्यास, जिस दिन आपको लगता है कि यह बुझ गई है, या आप तृप्त और खुश महसूस करते हैं, तो मुझे लगता है कि उस दिन आपका पतन होगा। जीवन में, आपको कभी भी रुकना या रोकना नहीं चाहिए, अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ने के लिए हमेशा अपने मन में प्यास कायम रहना चाहिए क्योंकि तभी आप आगे बढ़ते रह सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement