Sudha Chandran says time management has become quite a task-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:45 am
Location
Advertisement

सुधा चंद्रन: आज टाइम मैंनेजमेंट करना काफी कठिन हो गया है

khaskhabar.com : सोमवार, 25 अप्रैल 2022 12:05 PM (IST)
सुधा चंद्रन: आज टाइम मैंनेजमेंट करना काफी कठिन हो गया है
मुंबई । लोकप्रिय अभिनेत्री सुधा चंद्रन अभी 'नागिन 6' में नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि आज के दौर में टाइम मैंनेजमेंट करना काफी कठिन हो गया है क्योंकि हम सभी एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने की जल्दबाजी में हैं।" उन्होंने कहा, "शायदा हमारी परिस्थितियों या असुरक्षा ने हमें ऐसा बना दिया है। हम वास्तव में किसी को दोष नहीं दे सकते। हम सभी अपने करियर में व्यस्त हैं। फिल्म उद्योग से होने के बावजूद मुझे समझ में नहीं आता कि हमें 24 घंटे काम करने की शिकायत क्यों करनी पड़ती है क्योंकि इसे हमने खुद चुना है और हम अच्छे से जानते हैं कि यह कैसे काम करता है।"
उन्होंने आगे कि "हम अपने रास्ते में आने वाले किसी भी अवसर को जाने नहीं देना चाहते हैं और हम सभी समय से पहले सब पा लेना चाहते हैं।"
उन्होंने कहा, "कभी-कभी ऐसा होता है जब मैं 24 घंटे मुंबई और हैदराबाद जैसे दो अलग-अलग शहरों में काम करती हूं। जैसे मैं मुंबई में 'नागिन 6' में काम कर रही हूं और तभी अचानक हैदराबाद में टेलीकास्ट का मुद्दा हो जाता है, तो इसके लिए मुझे वापस जाना होगा। मेरे जी तेलुगु प्रोजेक्ट के लिए और वहां कुछ सीन को फिर से शूट करना होगा। लेकिन इसके लिए मुझे कोई शिकायत और पछतावा नहीं है क्योंकि आखिरकार मुझे यही पसंद है और मैं इसके लिए प्रतिबद्ध हूं।"
उनके अनुसार, "रविवार या छुट्टी के दिन अब छुट्टी की तरह महसूस नहीं होते हैं।"
उन्होंने आगे कहा, "टेलीविजन में काम करने के कारण हमे वास्तव में रविवार की छुट्टी नहीं मिलती है। मैंने देखा है कि जिन लोगों की रविवार की छुट्टी होती है, वे भी घर से काम करते हैं। लेकिन हां अगर एपिसोड अच्छा है। तो निश्चित रूप से हम रविवार की छुट्टी ले सकते हैं और परिवार और दोस्तों के साथ कुछ समय बिता सकते हैं। काम के कुछ क्षेत्रों में प्रतिबद्धता जरूरी होती है, और हमें इसे पूरा करना चाहिए।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement