Stardom does not work inside the house, says Sambhavna Seth-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:47 am
Location
Advertisement

घर के अंदर स्टारडम काम नहीं करता : संभावना सेठ

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 अक्टूबर 2021 2:46 PM (IST)
घर के अंदर स्टारडम काम नहीं करता : संभावना सेठ
मुंबई। अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर संभावना सेठ का कहना है कि घर के अंदर स्टारडम काम नहीं करता है। एक स्टार को काम करने के लिए, रिश्तों के लिए अपना अहंकार और रवैया बाहर छोड़ना पड़ता है। संभावना सेठ अपने पति अविनाश द्विवेदी के साथ पहली बार करवा चौथ को समर्पित 'चांद' नामक एक संगीत वीडियो पर काम कर रही है।

यह पूछे जाने पर कि क्या बॉलीवुड अभिनेत्रियां अच्छी पत्नियां बनाती हैं, संभावना ने कहा कि घर में एक पत्नी होनी चाहिए, स्टारडम वहां काम नहीं करता है। एक पत्नी के रूप में उचित रूप से कार्य करना चाहिए, तभी रिश्ता चलेगा। अगर आप अपना अपना एटिट्यूट दिखाते हैं तो रिश्ता टिकता नहीं है। शादी के बाद अभिनेत्रियों को भी अपना जीवन वैसे ही जीना चाहिए जैसे आम लोग जीते हैं।

पति के साथ अपने पहले संगीत वीडियो के बारे में बात करते हुए, संभावना ने कहा कि मैं डर गई थी क्योंकि अविनाश एक अद्भुत अभिनेता है। वह काफी पूर्णतावादी और पेशेवर है। वह अपना होमवर्क करते है, वह अपने लुक और अन्य तत्वों पर काम करते है, लेकिन मैं काफी सहज हूं। इसलिए मैं उनके साथ काम करने से डरती थी।

अविनाश वैसा ही निकला, जैसा उन्होंने सोचा था। संभावना ने कहा कि अविनाश को शूटिंग के दौरान कंपोज किया गया था और मैं नर्वस थी क्योंकि ऑन-स्क्रीन इमोशनल होना मेरे लिए मुश्किल है। मैं आसानी से डांस कर सकती हूं, लेकिन इमोशनल चीजें मेरे लिए मुश्किल हैं।

करवा चौथ का वीडियो सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने बनाया है। टाइमिंग के बारे में बात करते हुए, संभावना ने कहा कि यह करवा चौथ पर रिलीज होगा। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं, यह गीत किसी भी अवसर पर काम आएगा।

एक व्यक्तिगत नोट पर संभावना ने कहा कि उन्होंने करवा चौथ पर खुद को पेमपर करने की योजना बनाई है। मैं हर साल बिना असफलता के करवा चौथ का पालन करती हूं। मेहंदी लगवाती हूं और अच्छे कपड़े पहनती हूं। मैं खुद को ठीक से पेमपर करती हूं, मुझे लगता है कि मैं करवा चौथ की पूर्णिमा की तरह दिखती हूं। यह साल एक दिन है, जब महिलाएं अच्छे से तैयार होती है। पतियों को इसकी सराहना करनी चाहिए क्योंकि हम उनके लिए व्रत रखते हैं। (आईएएनएस)



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement