SRK episode with David Letterman on October 25-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:35 pm
Location
Advertisement

लेटरमैन संग शाहरुख के एपिसोड का प्रसारण 25 अक्टूबर को

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 5:34 PM (IST)
लेटरमैन संग शाहरुख के एपिसोड का प्रसारण 25 अक्टूबर को
नई दिल्ली। मशहूर अमेरिकी होस्ट डेविड लेटरमैन (David Letterman) संग सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के स्पेशल एपिसोड का प्रसारण 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। इस एपिसोड का शीर्षक 'माई नेक्स्ट गेस्ट विद डेविड लेटरमैन एंड शाहरुख खान' है जिसमें बॉलीवुड के किंग खान ने डेविड संग अपनी कहानी साझा की है, उन्होंने दिल्ली से मायानगरी की चकाचौंध भरी दुनिया में अपने सफर के बारे में डेविड को बताया है।
शाहरुख ने लेटरमैन संग मई में इस चैट शो की शूटिंग की। शाहरुख जून में ईद सेलीब्रेशन के लिए लेटरमैन को भारत भी लेकर आए और उन्हें अपने स्टारडम का झलक भी दिखाया। ऐसा माना जा रहा है कि एपिसोड में इन पलों को भी दिखाया जाएगा।

इस इंटरव्यू को 190 देशों में 15.1 करोड़ से अधिक नेटफ्लिक्स यूजर्स देख सकेंगे।

शाहरुख ने इस बारे में कहा था, "मैं सालों से डेविड लेटरमैन के लेट-नाईट टॉक शो को देखता आ रहा हूं और उनके इंटरव्यू लेने के अंदाज का मैं बहुत बड़ा फैन हूं। लेटरमैन संग अपनी कहानी को साझा कर मैं रोमांचित और सम्मानित हूं। यह नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी यह और भी अधिक खास है क्योंकि मैं विभिन्न परियोजनाओं पर यहां की टीम के साथ काम कर रहा हूं और इनके साथ जुड़ना हमेशा से ही रोमांचक रहा है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement