Shubhangi Atre shares her plan to become a full-time blogger-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:51 pm
Location
Advertisement

शुभांगी अत्रे ने एक ब्लॉगर बनने की अपनी योजना साझा की

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 1:21 PM (IST)
शुभांगी अत्रे ने एक ब्लॉगर बनने की अपनी योजना साझा की
मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री शुभांगी अत्रे अभी 'भाबी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' की भूमिका निभा रही हैं। अब वह अपने दोस्तों के साथ गोवा में छुट्टियां बिताने के लिए शूटिंग से थोड़ा ब्रेक ले रही हैं। वह कहती हैं, "मैं लंबे समय से शूटिंग कर रही हूं और एक छोटे से ब्रेक और वेकेशन का आनंद लेना चाहती हूं। महामारी के कारण मैं अपनी गर्ल गैंग के साथ ट्रिप प्लान नहीं कर सकती थी। इसलिए यह सही समय है। मैंने शूटिंग से छोटा सा ब्रेक लिया और हमने गोवा के लिए योजना बनाई है। मैं वास्तव में उत्साहित हूं।"

अभिनेत्री अपनी यात्रा के साथ ब्लॉगर बन जाती है। "मैं काफी समय से अपना ब्लॉग शुरू करना चाहती थी। लेकिन चूंकि मुझे पहले समय नहीं मिल रहा था इसलिए मैंने अपने ब्लॉग को अपनी गोवा यात्रा के साथ शुरू करने के बारे में सोचा। जल्द ही मैं यात्रा के दौरान अपने प्रशंसकों को अपने साथ रखूंगी और सुनिश्चित करूंगी कि मैं वीडियो से उनका मनोरंजन करें। उन्हें मेरे साथ गोवा घूमने का मौका मिलेगा।"

गोवा में अपने पिछले अनुभव को याद करते हुए वह कहती है, "मुझे पिछली बार गोवा जाना याद है। समुद्र तट गोवा का सबसे अच्छा आकर्षण है। समुद्र तट पर होना बहुत मजेदार था। हम पंजिम गए और रास्ते में जहाज के डेक को देखा। वहां शानदार रेस्तरां हैं और भोजन बहुत अच्छा है। रेस्तरां में लाइव बैंड हैं और हमने संगीत की उपस्थिति में अपने भोजन का आनंद लिया।"

"फिर हम गोवा के कुछ चचरें में घूमने गए। उन्होंने खूबसूरती से चर्च बनाए हैं। वहां होना और प्रार्थना करना एक सुंदरता है। वहां की सड़क नारियल के पेड़, कटहल के पेड़ और कई अन्य पेड़ों के साथ हरियाली से भरी थी और सड़कें बहुत साफ थीं।"

शुभांगी 'कस्तूरी', 'दो हंसों का जोड़ा' और 'चिड़िया घर' जैसे लोकप्रिय शो में काम कर चुकी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement