Shravani Goswami to portray Sati mother Prasuti in Baal Shiv-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 2:35 am
Location
Advertisement

'बाल शिव' में सती की मां प्रसूति का किरदार निभाएंगी श्रावणी गोस्वामी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 जनवरी 2022 1:53 PM (IST)
'बाल शिव' में सती की मां प्रसूति का किरदार निभाएंगी श्रावणी गोस्वामी
मुंबई। अभिनेत्री श्रावणी गोस्वामी शो 'बाल शिव' में सती की मां प्रसूति की भूमिका में नजर आ रही है। उनका कहना है कि यह शो उनके लिए एक अच्छा अवसर है क्योंकि पौराणिक कथा उनकी पसंदीदा शैलियों में से एक है।

'बाल शिव' का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित, श्रावणी कहती हैं, "पौराणिक कथा मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है और महादेव से जुड़े एक शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना मेरे लिए आशीर्वाद से कम नहीं है। मैं भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त हूं, और मुझे उन पर बहुत भरोसा है। इस शो की एक अनूठी कहानी है जो एक मां और बेटे के बीच के खूबसूरत और प्यारे रिश्ते को दर्शाती है।"

अपने चरित्र प्रसूति के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा कि प्रसूति प्रजापति दक्ष की पत्नी और सती की मां है। वह एक आदर्श पत्नी और निस्वार्थ माँ की प्रतिमूर्ति हैं।

"प्रसूति एक बहुत ही शांत चरित्र है जो एक आदर्श संतुलन बनाना चाहती है और शांति से सब कुछ प्रबंधित करना चाहती है। वह शिव और सती के रिश्ते के लिए प्रार्थना करती है लेकिन अपने पति के खिलाफ स्टैंड नहीं ले सकती है। वास्तविक जीवन में, मैं एक बहुत ही शांत और रचनाशील व्यक्ति हूं। इसलिए, जब मुझे इस भूमिका की पेशकश की गई, तो मैं आसानी से चरित्र के व्यक्तित्व से संबंधित हो गई थी।

अभिनेत्री ने कहा कि मैं एक शांतिप्रिय व्यक्ति हूं जो हमेशा चाहती है कि चीजें प्रसूति की तरह संतुलित हों। मुझे उम्मीद है कि प्रसूति का प्रवेश दर्शकों के लिए एक ताजा और दिलचस्प ट्रैक लाएगा।

'बाल शिव' एंड टीवी पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement