Shraddha Arya on Kundali Bhagya co-star Dheeraj Dhoopar: We are not just co-stars but good friends-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 1:49 am
Location
Advertisement

धीरज धूपर सिर्फ में कोस्टार ही नहीं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त भी है: श्रद्धा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 04 जून 2021 5:08 PM (IST)
धीरज धूपर सिर्फ में कोस्टार ही नहीं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त भी है: श्रद्धा
मुंबई। अभिनेत्री श्रद्धा आर्या का कहना है कि 'कुंडली भाग्य' के उनके सह कलाकार धीरज धूपर न केवल एक सह कलाकार हैं, बल्कि उनके एक अच्छे दोस्त भी हैं।

श्रद्धा ने कहा, '' धीरज और मैं वास्तव में अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, जो दर्शकों द्वारा स्क्रीन पर देखे जाने से बेहद अलग है। जब भी हमें अपने शॉट्स के बीच कुछ खाली समय मिलता है, तो हम या तो रील बनाते हैं या एक दूसरे का मजाक उड़ा रहे होते है, और ये सब हमारे दिमाग से किसी भी तरह के तनाव को हटाने में भी मदद करता है।''

लोकप्रिय टीवी शो में धीरज के साथ अपनी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में, अभिनेत्री ने कहा, "जो रील हमने (जस्टिन बीबर के) गाने 'पीचिस' पर बनाई थी, वह कुछ ऐसी थी जिसकी हम अभी काफी समय से योजना बना रहे थे । चूंकि हमारे दर्शकों ने हमेशा परदे पर हमें नाटकीय रूप में देखा है तो हम उस तत्व को अपनी रील में बनाए रखना चाहते थे। वास्तव में, हमें लगता है कि हम इसे एक अतिरिक्त बिट में लाए हैं। ठीक इसी तरह हम 'कुंडली भाग्य' के सेट पर रहते हैं और मुझे वास्तव में यह पसंद है कि हम न केवल सह कलाकार हैं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं। वास्तव में, 'कुंडली भाग्य' की पूरी कास्ट बहुत करीबी और मिलनसार है और हम सब एक दूसरे का मजाक उड़ाते रहते हैं।"

धीरज के साथ जस्टिन बीबर के नंबर पर एक फनी वीडियो बनाते हुए श्रद्धा ने हाल ही में इसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो पर उनके फैंस ने जमकर प्यार बरसाया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement