Shilpa Shetty family tests positive for covid, actress tests negative-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 14, 2021 8:06 pm
Location
Advertisement

शिल्पा शेट्टी के परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव

khaskhabar.com : शनिवार, 08 मई 2021 09:45 AM (IST)
शिल्पा शेट्टी के परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव
मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने शुक्रवार को कहा कि उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी साझा की और बताया कि वह खुद कोरोना पॉजिटिव नहीं पाई गई हैं, मगर उनके परिवार में पति राज कुंद्रा, बच्चों एवं बुजुर्गों सहित कई सदस्य संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। हालांकि परिवार के सदस्य अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं और वह सभी क्वारंटीन हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, पिछले दस दिन हमारे परिवार के लिए काफी मुश्किल और कठिन रहे। मेरे सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद मेरी बेटी समीशा, बेटे विवान, पति राज और मेरी मां को भी कोविड हो गया। ये सभी लोग अपने-अपने कमरों में आइसोलेट हैं। हम कोरोना के लिए जारी की गई आधिकारिक गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा, घर में काम करने वाले हमारे दो स्टाफ को भी कोरोना हो गया है, उन्हें मेडिकल इलाज दिया जा रहा है। ईश्वर की कृपा है कि सभी लोग ठीक होने की राह पर बढ़ रहे हैं। मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोविड प्रोटोकॉल के तहत हम सभी सुरक्षा मानकों का पालन कर रहे हैं। बीएमसी और अन्य विभागों का शुक्रिया, जो उन्होंने हमारी मदद की। आप सभी का शुक्रिया, आपके प्यार और सहयोग के लिए। ऐसे ही अपनी दुआ बनाएं रखें। चाहे आप कोविड पॉजिटिव हों या नहीं, कृपया मास्क पहनें, सफाई रखें और सुरक्षित रहें।

इसके साथ ही उन्होंने लोगों को सकारात्मक बने रहने की अपील भी की।

काम के मोर्चे पर बात करें तो अभिनेत्री के पास दो फिल्में हैं। वह 2003 की हिट हंगामा की अगली कड़ी हंगामा 2 में नजर आएंगी। इसके अलावा शिल्पा फिल्म निकम्मा में भी नजर आएंगी, जिसमें अभिमन्यु दासानी और शिर्ले सेतिया हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement