Shikhar Dhawan: Karan Wahi and I go a long way-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 10:48 am
Location
Advertisement

करण और मैंने एक लंबा रास्ता तय किया है : शिखर धवन

khaskhabar.com : शनिवार, 25 जनवरी 2020 3:44 PM (IST)
करण और मैंने एक लंबा रास्ता तय किया है : शिखर धवन
मुंबई। भारतीय क्रिकेट स्टार शिखर धवन ने करण वाही को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनके और करण के बीच काफी गहरी दोस्ती है और वह दोनों बचपन के दोस्त हैं। 'जिंग गेम ऑन' के पहले एपिसोड में शिखर और करण के बीच होने वाली मजेदार बातचीत देखी जा सकेगी। वहीं इस एपिसोड में क्रिकेटर को तब भावुक होते देखा जाएगा जब उनके पिता शो की सेट पर आते हैं।

शिखर ने कहा, "मैं अपने पिता के साथ मंच साझा करने और बचपन के दिनों की यादें ताजा करने को लेकर काफी खुश था। मैं 'जिंग गेम ऑन' और करण का शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने मुझे इतना बड़ा सरप्राइज दिया। मैं यह बता नहीं सकता हूं कि करण के पिता-पुत्र के इस पल का हिस्सा होने पर मुझे कितनी खुशी हो रही है।"

क्रिकेट खिलाड़ी ने आगे कहा, "करण और मैंने लंबा रास्ता तय किया है, हम बचपन के दोस्त हैं और हमारा परिवार भी एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानता है। इसलिए शो पर करण के माता-पिता से मिलना भी मुझे भावुक और बहुत खुश कर गया। उसके साथ मजेदार बातचीत मुझे पुराने समय में वापस ले गया, जब हम बेसब्री से बाहर निकलने और खेलने का इंतजार करते थे। इस शो ने मेरी यादों का पिटारा खोल दिया और वो सारी यादें मेरे लिए बहुत खास हैं।"

शो का यह एपिसोड 25 जनवरी को जिंग चैनल पर प्रसारित होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement