Shakti Arora performs daredevil stunt all by himself for Kundali Bhagya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 18, 2022 10:08 am
Location
Advertisement

कुंडली भाग्य के लिए शक्ति अरोड़ा ने खुद किया डेयरडेविल स्टंट

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 जून 2022 3:59 PM (IST)
कुंडली भाग्य के लिए शक्ति अरोड़ा ने खुद किया डेयरडेविल स्टंट
मुंबई । कुंडली भाग्य के एक सीक्वेंस के लिए पवित्र रिश्ता के अभिनेता शक्ति अरोड़ा ने एक एरियल स्टंट करने की बात कही है। शक्ति तीन साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं और सीरियल में अपनी एंट्री को लेकर उत्साहित हैं।

जैसा कि वे कहते हैं, टीवी शो में, हमें शायद ही कभी स्टंट करने का मौका मिलता है। मेरे पास बॉडी डबल का उपयोग करने का विकल्प था, लेकिन मैं वास्तव में इसे खुद करना चाहता था। मैं कुछ समय से एक वास्तविक एक्शन सीक्वेंस करना चाहता था और इस रोमांचकारी स्टंट ने मुझे वास्तव में खुश कर दिया।

शक्ति शो में एक्रोबेटिक एंट्री करते नजर आ रहे हैं और शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को भी घायल कर लिया लेकिन फिर भी वह बीच में ही बिना रुके शूटिंग जारी रखते हैं।

उन्होंने आगे कहा, शूटिंग के दौरान मुझे एक छोटा सा झटका लगा, जब मेरे घुटने में चोट लग गई, लेकिन मैं शूटिंग को बीच में ही रोकना नहीं चाहता था और इसलिए, मैंने जारी रखा। मैं डॉक्टर के पास रैप अप के बाद गया और उन्होंने कहा कि यह कुछ भी नहीं था और चोट जल्द ही ठीक हो जाएगी।

अभिनेता का कहना है कि, हालांकि इस पूरे सीक्वेंस को पूरा करना चुनौतीपूर्ण था लेकिन यह उनके लिए जीवन भर का अनुभव है।

उन्होंने अंत में कहा, कुल मिलाकर, यह जीवन भर का अनुभव था, और मुझे यकीन है कि यह भूमिका मेरे लिए एक बड़ी चुनौती होगी। यह उस तरह की भूमिका है जिसे मैंने अब तक नहीं निभाया है, और मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों को देखने में मजा आएगा मुझे इस नए अवतार और चरित्र में।

कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement