Salman Khan opens up on leaving Bigg Boss 13-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 10:36 am
Location
Advertisement

'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान ने तोड़ी चुप्पी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 दिसम्बर 2019 8:11 PM (IST)
'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान ने तोड़ी चुप्पी
मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने पहली बार उन खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है जिनमें बताया जा रहा है कि वह मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन से विदा ले रहे हैं। स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने 'मुंबई मिरर' को बताया, "मेरा एक हिस्सा इसे छोड़ना चाहता है और दूसरा इसे अपने पास रखना चाहता है और दूसरा भाग उस भाग पर हावी हो रहा है जो इसे छोड़ना चाहता है।"

सलमान ने आगे कहा कि कार्यक्रम के तेरह में से दस सीजन की मेजबानी करना अब तक सीखने का एक अनुभव रहा है।

उन्होंने कहा, "यह तनावपूर्ण है, लेकिन मैंने काफी कुछ सीखा है। मुझे जानने को मिला कि हमारा देश किस ओर जा रहा है, नैतिक मूल्यों, आर्दशों, नैतिक संकोच और सिद्धांतों की क्या स्थिति है। हमें सेलीब्रिटीज के साथ यहां यह सबकुछ देखने को मिलता है। इसकी खूबसूरती तो यह है कि एक बार जब वे घर से बाहर निकल जाते हैं, तो वे वैसे बिल्कुल भी नहीं रहते हैं। ऐसा नहीं है कि शो में वे अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं बल्कि वह घर उन्हें वैसा बना देता है।"

कुछ वक्त पहले से ऐसी खबरें आ रही थीं कि स्वास्थ्य जनित कारणों और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के चलते वह इस सीजन की आगे मेजबानी नहीं कर पाएंगे और मेजबान के तौर पर बाकी के पांच हफ्तों की शूटिंग उनके स्थान पर फराह खान करेंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement