Raveena reveals why seeing Ajay Devgn, Suniel Shetty will make her laugh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 7:33 pm
Location
Advertisement

रवीना ने किया खुलासा, क्यों अजय देवगन, सुनील शेट्टी को देखकर निकल जाती है उनकी हंसी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 सितम्बर 2021 4:38 PM (IST)
रवीना ने किया खुलासा, क्यों अजय देवगन, सुनील शेट्टी को देखकर निकल जाती है उनकी हंसी
मुंबई । अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा है कि वह अगली बार 'दिलवाले' के अपने सह-कलाकारों अजय देवगन और सुनील शेट्टी से मिलने पर हंसने लगती है। और यह भी बताया कि वह उनका सामना क्यों नहीं कर सकती हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने 'जी कॉमेडी शो' के सेट पर किया।

रवीना इस वीकेंड पर टीवी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। शूटिंग के दौरान, मुबीन सौदागर (अजय देवगन के रूप में), गौरव दुबे (सुनील शेट्टी के रूप में) और चित्रशी रावत (रवीना टंडन के रूप में) ने 1994 की हिट फिल्म 'दिलवाले' पर एक्ट किया।

अभिनेत्री ने कहा कि "यह अभिनय इतना प्रफुल्लित करने वाला था कि इतना हंसने के बाद मेरा जबड़ा दर्द करने लगा। मुझे कहना होगा कि मैं इतना कभी नहीं हंसी। यह एक क्लास एक्ट था और मैंने सुनील शेट्टी और अजय देवगन की ऐसी नकल कभी नहीं देखी।"

उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो इस एक्ट के बाद, मैं अपने 'दिलवाले' के सह-कलाकारों का सामना अपने जीवन में फिर कभी नहीं कर पाऊंगी। वास्तव में, मुझे नहीं पता कि इस एक्ट के बाद अजय और सुनील का सामना कैसे करना है, आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते। और जब भी मैं उन्हें देखूंगी तो हंसने लगेंगी। मैं उनका बिल्कुल भी सामना नहीं कर सकती।"

'जी कॉमेडी शो' जी टीवी पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement