Ratan Raajputh stuck in a village amid COVID-19 lockdown-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 30, 2020 1:19 am
Location
Advertisement

बिहार के गांव में फंसीं टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 अप्रैल 2020 10:54 AM (IST)
बिहार के गांव में फंसीं टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत
पटना। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के बाद कई लोग जहां-तहां फंस गए हैं। इनमें से टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत भी एक पिछड़े गांव में फंसी हुई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं। वह यहां से निकल नहीं पाईं। गांव में ही उन्हें किसी ने कमरे मुहैया करा दिए हैं।

वीडियो में उन्होंने कहा, "मैंने यहां खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। लोग भी लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं कर क्वारंटाइन करें और लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करें।"

रतन अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीर शेयर की हैं। इस दौरान वे एक छोटे से कमरे में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में उन्हें सुई और धागा से कपड़ा सिलते भी देखा जा सकता है।

उन्होंने कहा है, "मुझे बहुत सारे मैसेज आ रहे हैं, लोग जानना चाह रहे हैं कि मैं कहां हूं और अकेली क्यों हूं? मैं क्वारंटीन में हूं। यह एक छोटा-सा गांव है। एक गांव में हूं। मैंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है। मैं जगह के बारे में नहीं बताना चाहती, क्योंकि इससे किसी की प्राइवेसी खराब हो सकती है। हो सकता है कि लोग मिलना चाहें, बात करना चाहें।"

इस दौरान उन्होंने बिजली गुल होने की तस्वीर भी साझा की और कैंडल डिनर का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि इस क्रम में वह अपनी पहचान भी छिपा रही हैं। वह जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर निकल भी रही हैं तो मास्क लगाकर, इस कारण लोग रतन को पहचान भी नहीं पा रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement