Rakshanda Khan on donning a royal avatar in upcoming show-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:16 am
Location
Advertisement

रक्क्षंदा खान आगामी शो में शाही अवतार में आएंगी नजर

khaskhabar.com : बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 4:08 PM (IST)
रक्क्षंदा खान आगामी शो में शाही अवतार में आएंगी नजर
मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रक्क्षंदा खान आगामी शो 'तेरे बिना जिया जाए ना' में जयलक्ष्मी का किरदार निभाती नजर आएंगी। शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, रक्क्षंदा खान ने खुलासा किया कि मैं 'तेरे बिना जिया जाए ना' को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह किसी भी शो से बिल्कुल अलग है जिसका मैं अब तक हिस्सा रही हूं। हमारा शो एक परी की प्रेम कहानी से शुरू होता है और उसके बाद जो कुछ भी होता है वह बाकी की कहानी बनाता है। इसमें दिलचस्प मोड़ हैं, और मैं वास्तव में इस तरह के शाही चरित्र को निभाने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि हर कोई मुझे इस शाही अवतार में देखकर आनंदित होगा।

यह शो अभिनेत्री अंजलि तत्रारी द्वारा अभिनीत 'कृषा चतुवेर्दी' के इर्द-गिर्द घूमता है। 'कृशा' एक साधारण, विनम्र युवा लड़की है, जो अंबिकापुर रियासत के सुरम्य परि²श्य के खिलाफ एक शानदार महल में अपने जीवन के प्यार 'देवराज' (अवनीश) के साथ अपनी परी कथा शुरू करने की उम्मीद के साथ चलती है।

'जयलक्ष्मी' या 'जया मां' अंबिकापुर के शाही परिवार की कार्यवाहक हैं। वह एक शाही व्यवहार वाली एक ग्लैमरस महिला है जो कलात्मक रूप से तैयार होना और आपस में मेलजोल करना पसंद करती है।

रक्क्षंदा ने कहा कि जया मां का मेरा किरदार एक शाही व्यवहार और शाही परिवार की परंपराओं को बनाए रखने के साथ-साथ एक शानदार व्यवसाय-उन्मुख दिमाग के साथ बहुत पॉलिश है। उसके पास भी बहुत सारी परतें हैं, इसलिए यह चुनौतीपूर्ण और मजेदार होगा। मुझे उम्मीद है कि हर कोई मुझ पर और हमारे शो पर अपना प्यार बरसाएगा।

'तेरे बिना जिया जाए ना' जल्द ही जी टीवी पर प्रसारित होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement