Pyaar Tune Kya Kiya ends with last episode Simply Complicated-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 27, 2022 9:00 pm
Location
Advertisement

'प्यार तूने क्या किया' का लास्ट एपिसोड होगा धमाकेदार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 19 नवम्बर 2021 5:05 PM (IST)
'प्यार तूने क्या किया' का लास्ट एपिसोड होगा धमाकेदार
मुंबई। लोकप्रिय टेलीविजन सीरीज 'प्यार तूने क्या किया' 12 सीजन के बाद खत्म हो रहा है। शनिवार को 'सिंपल कॉम्प्लिकेटेड' शीर्षक वाली कहानी के साथ आखिरी एपिसोड रिलीज होने के लिए तैयार है। सीजन के फिनाले में मुख्य नायक - आलिया और आदि के रूप में ऋचा राठौर और मौसम दुबे होंगे।

'सिम्पली कॉम्प्लिकेटेड' आलिया और आदि की प्रेम कहानी है जो पिछले 10-11 सालों से रिलेशनशिप में हैं।

आलिया सोचती है कि उसकी प्रेम कहानी में कोई मजा या उत्साह नहीं है क्योंकि सब कुछ सही और सहज है। इसलिए, वे अन्य लोगों को डेट करने का फैसला करते हैं। विभिन्न दौर की घटनाओं के माध्यम से, हम देखते हैं कि आदि को माया नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है जो आलिया के साथ उसके रिश्ते को जटिल बनाती है।

शो में आलिया का किरदार निभा रहीं ऋचा इससे पहले 'आपकी नजरों ने समझा', 'राधाकृष्ण', 'दिव्य ²ष्टि', 'कुमकुम भाग्य' और 'नागिन 4' में नजर आ चुकी हैं।

शो के बारे में बात करते हुए, ऋचा ने कहा कि ऐसे लोकप्रिय शो का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है जो हर सीजन के साथ बेहतर होता जा रहा है। यह बहुत लंबे समय से मेरे पसंदीदा शो में से एक रहा है और मैं हमेशा इसका हिस्सा बनना चाहती थी।

टीवी सीरीज 'प्यार तूने क्या किया' की शुरूआत 2014 में जिंग टीवी पर हुई थी। तब से इस शो के 12 सीजन आ चुके हैं। शो का टाइटल ट्रैक जुबिन नौटियाल ने गाया है।

फाइनल एपिसोड 20 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement