Poonam Dhillon Dil Bekaraar role: Always wanted to play such character-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2022 4:49 pm
Location
Advertisement

पूनम ढिल्लन ने 'दिल बेकरार' की भूमिका को लेकर की बात

khaskhabar.com : शनिवार, 20 नवम्बर 2021 12:42 PM (IST)
पूनम ढिल्लन ने 'दिल बेकरार' की भूमिका को लेकर की बात
मुंबई। 80 के दशक में राज करने वाली दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लन, अपकमिंग शो में मंता ठाकुर की भूमिका करती नजर आएंगी, जिनके बारे में उनका कहना है कि वह उनके दिल के बहुत करीब हैं। 'इश्कजादे' फेम हबीब फैजल द्वारा निर्देशित आगामी शो 'दिल बेकरार' 80 के दशक के उस जादुई युग को याद दिलाएगा, जब भारत कई सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक परिवर्तनों के साथ एक नई सुबह के शिखर के साथ धीरे-धीरे खुल रहा था।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, पूनम ने कहा कि मैंने वास्तव में 'दिल बेकरार' में निभाए गए चरित्र का आनंद लिया। यह मेरे दिल के बहुत करीब लगता है। यह वह चरित्र है जिसे मैं हमेशा निभाना चाहती थी। यह एक ऐसी महिला का चरित्र है जो अपने जीवनसाथी का समर्थन करती है, जो अपने बच्चों का समर्थन करती है और वह हमेशा अपने परिवार के लिए खड़ी रहती है।

'दिल बेकरार' देबजानी ठाकुर और डायलन शेखावत के बीच प्रेम कहानी और वैचारिक संघर्ष की पड़ताल करता है।

पूनम के अलावा, इसमें राज बब्बर और पद्मिनी कोल्हापुरे जैसे दिग्गज कलाकार और सहर बंबा, अक्षय ओबेरॉय, मेधा शंकर और सुखमनी सदाना जैसी प्रतिभाओं की युवा पीढ़ी भी शामिल है।

अनुजा चौहान की किताब 'द प्राइसी ठाकुर गर्ल्स' पर आधारित यह शो सोबो फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 26 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement