Pasted outside public toilet, KBC poster with Kab Tak Rokoge tagline gets a hilarious twist-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 12, 2018 5:17 am
Location
Advertisement

टॉयलेट पर लगाया केबीसी का विज्ञापन कब तक रोकोगे, लोगों ने ऐसे लिए मजे

khaskhabar.com : शनिवार, 08 सितम्बर 2018 09:54 AM (IST)
टॉयलेट पर लगाया केबीसी का विज्ञापन कब तक रोकोगे, लोगों ने ऐसे लिए मजे
छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति की इस बार थीम ‘कब तक रोकोगे’ है। इस शो के 10वें सीजन का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जा रहा है। शो के प्रीमियर में ही होस्ट बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस मुखड़े से लिखी गई एक पूरी कविता दर्शकों को सुनाई। इस शो का विज्ञापन भी इसी थीम के साथ किया जा रहा है। देशभर में जगह-जगह बिग बी के पोस्टर लगाए गए हैं जिन पर यह लाइन लिखी गई है। हालांकि मामला फनी तब हो गया जब इस शो का एक पोस्टर सुलभ शौचालय के ऊपर लगा दिया गया। पोस्टर की लोकेशन अलग होने के चलते अब बात का अर्थ ही पूरी तरह बदल गया था।
दरअसल, शो के लिए ली गई इस बार की थीम कब तक रोकोगे का अर्थ है कि जिस व्यक्ति के अंदर टैलेंट है उसे खुद की महत्वाकांक्षाओं को रोकना नहीं चाहिए, लेकिन जब इसी पोस्टर को टॉयलेट के ऊपर लगा दिया गया तो बात का मतलब ही पूरी तरह बदल गया। सोशल मीडिया पर जब किसी ने यह तस्वीर शेयर कर दी तो लोगों ने इस पर खूब मजे लिए और इसे जमकर शेयर किया जाना शुरू हो गया।

बहुत ज्यादा शेयर होने के चलते हालांकि यह साफ नहीं है कि इस तस्वीर को किस जगह पर क्लिक किया गया है। लेकिन फैन्स को केबीसी के बहाने सोशल मीडिया पर मजे लेने का बहाना जरूर मिल गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement