Paras Chhabra missing Mahira Sharma amid COVID-19 lockdown!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2020 11:48 am
Location
Advertisement

क्या लॉकडाउन में पारस को आ रही है माहिरा की याद?

khaskhabar.com : शनिवार, 04 अप्रैल 2020 07:30 AM (IST)
क्या लॉकडाउन में पारस को आ रही है माहिरा की याद?
मुंबई। क्या देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के बीच पारस छाबड़ा को रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में अपनी सह-प्रतिभागी माहिरा शर्मा की याद आ रही है? पारस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें इसी बात की झलक देखने को मिल रही है। पहले टिकटॉक पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में पारस लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। हालांकि वह ऐसा किसके बारे में कह रहे हैं इस बारे में कुछ बताया नहीं गया है।

अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए पारस कहते हैं, "दिक्कत क्या है? लॉन्ग डिस्टेंस? खामोशियां बोल देती हैं जिनकी बातें नहीं होती है। इश्क तो वो भी करते हैं जिनकी मुलाकातें नहीं होती।"

पारस ने वीडियो के कई सारे हैशटैग्स लगाए, लेकिन हैशटैगपाहिरा ने लोगों के ध्यान को अपनी ओर खास आकर्षित किया, जिसका तात्पर्य है पारस और माहिरा।

वीडियो के कैप्शन में पारस ने लिखा, "यह तुम्हारे लिए है..हैशटैगपारसछाबड़ा हैशटैगएबराकाडैबरापारसछाबड़ा हैशटैगबिगबॉस13 हैशटैगपाहिरा।"

पारस के इस कैप्शन को लेकर उनके प्रशंसकों ने इस बात का अंदेशा लगाना शुरू कर दिया कि शायद उन्हें माहिरा शर्मा की याद आ रही होगी। हालांकि अब यह निश्चित तौर पर नहीं बताया जा सकता कि उनका यह वीडियो वास्तव में किसे समर्पित है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement