Nakuul Mehta: Love is a two-way street which has its own twists and turns-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:24 am
Location
Advertisement

प्यार एक दोतरफा सड़क है जिसके अपने घुमाव और मोड़ हैं-नकुल मेहता

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 मई 2022 1:33 PM (IST)
प्यार एक दोतरफा सड़क है जिसके अपने घुमाव और मोड़ हैं-नकुल मेहता
मुंबई । 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के अभिनेता नकुल मेहता शो में चल रहे सीक्वेंस के बारे में बात करते हैं और बताते हैं कि कैसे अलग-अलग लोगों के लिए प्यार की परिभाषा अलग होती है।

हाल ही में, राम (नकुल मेहता) ने शो में प्रिया (दिशा परमार) के लिए अपने प्यार की भावनाओं को कबूल किया।

अभिनेता ने कहा- प्यार एक दो-तरफा सड़क है, इसमें कोई संदेह नहीं है, लेकिन लोगों के लिए उस सड़क के अपने घुमाव और मोड़ हैं। जहां कुछ के लिए उनकी मंजिल काफी आसानी से मिल जाती है, वहीं कुछ के लिए इसमें समय लगता है। अलग-अलग लोगों के प्यार को अलग तरह से महसूस किया है। तथ्य यह है कि राम ने कबूल किया लेकिन प्रिया ने मना कर दिया, इसका मतलब यह नहीं है कि उसका प्यार राम से कम है।

वह निस्वार्थ भावना से उसके परिवार की देखभाल करती है, यही उसके लिए प्यार का मतलब है, भले ही वह 'आई लव यू' न कहे। प्रिया का प्यार राम को पूरा करता है। उसकी हरकतें शब्दों से ज्यादा कहती हैं और राम के लिए खुद ही उसके सामने उसका कन्वेंशन है।

उन्होंने आगे कहा- कैसे प्रिया बिना कुछ कहे भी सीरियल में राम के लिए बहुत कुछ करती हैं और सीक्वेंस के जरिए प्यार का सही मतलब समझाया जाता है।

नकुल ने निष्कर्ष निकालते हुए कहा- जिस तरह से वह उससे चीजों की मांग करती है, जिस तरह से उसके पास उनके रिश्ते का स्वामित्व है, जैसा कि राम करता है, यह प्यारा है। भावना केवल उन तीन शब्दों तक ही सीमित नहीं है, यह उस तरीके से भी है जिस तरह से आप इसे व्यक्त करते हैं जो महत्वपूर्ण है और दूसरे के लिए मायने रखता है।

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement