Naagin 4 actor Sanjay Gandhi on working in supernatural shows-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 7, 2020 7:19 pm
Location
Advertisement

'नागिन 4' के अभिनेता संजय ने अलौकिक शक्तियों की बात छेड़ी

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 4:51 PM (IST)
'नागिन 4' के अभिनेता संजय ने अलौकिक शक्तियों की बात छेड़ी
मुंबई। अभिनेता संजय गांधी ने टेलीविजन धारावाहिक 'हैवान' के बाद अलौकिक शक्तियों पर आधारित एक और कार्यक्रम 'नागिन 4' के साथ वापसी कर रहे हैं। उनका कहना है कि अभिनेताओं के लिए अलौकिक शक्तियों पर आधारित कार्यक्रमों को भरोसेमंद बनाना जरूरी है। अलौकिक शो का हिस्सा बनने को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह ('हैवान') मेरा पहला अलौकिक कार्यक्रम था और मुझे यह अन्य काल्पनिक ड्रामा शो से कभी भी अलग नहीं लगा। यह सिर्फ कलाकारों व किरदार के साथ उनका जुड़ाव और कार्यक्रम को करने के दौरान वे कैसा महसूस कर रहे हैं, इस पर निर्भर करता है।"

उन्होंने आगे कहा, "सिर्फ एक चीज जिसकी जरूरत पड़ती है, वह है स्पेशल इफेक्ट्स की, जिसका मैं हिस्सा नहीं रहा हूं। हां, मात्र एक ऐसा दृश्य रहा है, जिसमें कोई मुझ पर हमला कर रहा होता है, वहां इसका थोड़ा-बहुत इस्तेमाल हुआ था। अभिनय बस अभिनय है और हमारा काम किरदारों की नाटकीय भंगिमा को परिपूर्ण करना है।"

संजय का मानना है कि अलौकिक कार्यक्रमों से अगर स्वयं कलाकार जुड़ाव महसूस करेंगे, तब दर्शक भी ऐसा कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "अपने किरदारों से दर्शकों को जोड़े रखने में उनकी मदद करें। इसके लिए कलाकारों का अपने किरदारों से जुड़ना जरूरी है। अगर मैं खुद अपने किरदार से जुड़ाव महसूस नहीं कर पा रहा हूं, तब मैं परफॉर्म ही नहीं कर पाऊंगा। मैं जिस किरदार पर परफॉर्म कर रहा हूं उससे खुद को जुड़ना ही होगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement