Mouni Roy reveals her childhood nightmare on DID Little Masters 5-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 10:22 am
Location
Advertisement

रियलिटी शो के दौरान मौनी रॉय ने किया बड़ा खुलासा

khaskhabar.com : रविवार, 22 मई 2022 10:20 AM (IST)
रियलिटी शो के दौरान मौनी रॉय ने किया बड़ा खुलासा
मुंबई । टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री 'मौनी रॉय' जो कि अभी रियलिटी शो डांस 'इंडिया डांस जज' कर रही हैं, इसी शो के दौरान अभिनेत्री ने अपने बचपन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शो के दौरान जब एक 11 साल की प्रतिभागी सदिया ने गाना मैं कोई ऐसी गीत गाऊं पर परफॉर्म किया। इसमें सदिया ने बुरे और अच्छे पक्ष को दिखाया था।

इस बेहतरीन परफॉर्म को देखने के बाद अभिनेत्री ने अपने बचपन के बुरे सपने को याद करके साझा किया।

जैसा कि मौनी ने कहा, "सादिया के कृत्य ने सचमुच मुझे झकझोर दिया। वास्तव में, मेरे हाथों पर अभी भी रोंगटे खड़े हैं। बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन मैं बचपन से ही जोकरों से बहुत डरती रही हूं। मैं एक छोटे शहर से हूं, और जब भी मैं सर्कस जाया करता था, रंगे हुए चेहरे वाले लोग मुझे हर बार डराते थे।"

सादिया के अभिनय के बारे में बात करते हुए, 'डीआईडी लिटिल मास्टर' जज ने उल्लेख किया, "उनके प्रदर्शन की शुरूआत में, रोशनी बंद थी, और तब तक किसी ने सादिया को नहीं देखा था। हालांकि, जैसे ही रोशनी चालू हुई, उसका खतरनाक चेहरा जोकर के रूप में चित्रित किया गया था, और उसकी मुस्कान ने मुझे झकझोर कर रख दिया था। मुझे लगता है कि इस नृत्य ने साबित कर दिया कि वह एक सच्ची कलाकार है, और एक जोकर का उसका चित्रण वास्तव में प्रशंसा और प्रशंसा के योग्य था।"

डीआईडी लिटिल मास्टर्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement