Mehul Nisar on his working experience with late actress Madhavi Gogate-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 27, 2022 7:53 pm
Location
Advertisement

दिवंगत अभिनेत्री माधवी गोगटे के साथ काम करने के अपने अनुभव पर मेहुल निसार ने की बात

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 नवम्बर 2021 4:12 PM (IST)
दिवंगत अभिनेत्री माधवी गोगटे के साथ काम करने के अपने अनुभव पर मेहुल निसार ने की बात
मुंबई। 'अनुपमा' सीरियल में अनुपमा के भाई का किरदार निभाने वाले अभिनेता मेहुल निसार ने दिवंगत अभिनेत्री माधवी गोगटे को याद किया, जिन्होंने 'अनुपमा' की मां 'कांता जोशी' का किरदार निभाया था। मेहुल एक अभिनेता के रूप में माधवी और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है। उन्होंने शो के साथ अपने जुड़ाव के बारे में भी खुलासा किया।

मेहुल कहते हैं कि यह पहली बार था,जब मैंने माधवीजी के साथ काम किया था, वह एक वरिष्ठ अभिनेत्री थीं, लेकिन बहुत सीधी-सादी थीं। शो में मेरे अधिकांश ²श्य उनके और रूपाली के साथ हैं। वह बेहद प्यारी और देखभाल करने वाली और मजेदार थीं। उसमें एक बच्चा था जो हमेशा जिंदा रहता था।

58 वर्षीय अभिनेत्री, जिनकी 21 नवंबर को कोविड से संबंधित जटिलताओं के कारण मृत्यु हो गई थी, उन्होंने कई मराठी और हिंदी दैनिक धारावाहिकों में काम किया था। उन्होंने मराठी टीवी में 'तुजा मजा जामताय' से डेब्यू किया था।

मेहुल आगे कहते हैं, "एक वरिष्ठ अभिनेत्री होने के बावजूद वह अभी भी सुझावों लेती और सीखती थीं। शो में उनका चरित्र गुजराती था और वह एक महाराष्ट्रियन थीं। मैं गुजराती को अच्छी तरह से जानता हूं। इसलिए, वह हमेशा मुझसे गुजराती लहजे के लिए सही भाषा के बारे में पूछती थीं। वह मेरी माँ की भूमिका निभा रही थी और मैं वास्तव में अपनी माँ की तरह उनका सम्मान करता था।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement