Mehul Kajaria will be seen in Wagle Ki Duniya - New Generation, New Tales-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 2:40 pm
Location
Advertisement

'वागले की दुनिया - नयी पीढ़ी, नए किस्से' में नजर आएंगे मेहुल कजरिया

khaskhabar.com : सोमवार, 27 दिसम्बर 2021 5:37 PM (IST)
'वागले की दुनिया - नयी पीढ़ी, नए किस्से' में नजर आएंगे मेहुल कजरिया
मुंबई । अभिनेता मेहुल कजारिया 'वागले की दुनिया - नयी पीढ़ी नए किस्से' के आगामी एपिसोड में रजनीश वाधवा के रूप में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। वह यूट्यूब फूड चैनल - फूड तड़का के एक प्रसिद्ध रचनात्मक प्रमुख के चरित्र को चित्रित करते है। शो में उनकी एंट्री में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्‍स लेकर आएगी, क्योंकि वह उस स्वादिष्ट भोजन को खाएंगे, जो वंदना वागले (परिवा प्रणति) शो में अपने पति राजेश वागले (सुमीत राघवन) के लिए तैयार करेगी।

'वागले की दुनिया' में प्रवेश करने के बारे में बात करते हुए, मेहुल ने कहा कि मुझे लगता है कि एक ऐसे शो के लिए काम करने का अवसर मिलना जो मुझे एक बच्चे के रूप में देखना बहुत पसंद था, मुझे बहुत खुशी दे रहा है। मैं निर्माताओं को धन्यवाद देता हूं मुझ पर भरोसा करने और मुझे 'वागले की दुनिया - नयी पीढ़ी नए किस्से' जैसे शो का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए।

अपने चरित्र के बारे में पूछे जाने पर, मेहुल ने कहा कि मेरा चरित्र रजनीश वाधवा एक खाद्य चैनल का रचनात्मक प्रमुख का है। मुझे यकीन है कि हर कोई इस चरित्र को पसंद करेगा क्योंकि वह मजेदार और ऊजार्वान है, उसके दिल में कोई द्वेष नहीं है। चारों ओर सकारात्मक ऊर्जा है। वह निश्चित रूप से शो में एक नया स्वाद जोड़ेंगा।

'वागले की दुनिया - नयी पीढ़ी नए किस्से' का प्रसारण सोनी सब पर होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement