Malaika, Milind, Anusha to judge Supermodel Of The Year 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 10:10 pm
Location
Advertisement

मलाइका, मिलिंद, अनुषा 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2' को जज करेंगे

khaskhabar.com : सोमवार, 26 जुलाई 2021 4:50 PM (IST)
मलाइका, मिलिंद, अनुषा 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2' को जज करेंगे
मुंबई। बॉलीवुड हस्तियां मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर रियलिटी शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' के दूसरे सीजन में जज के रूप में नजर आएंगे। मलाइका ने कहा, "मैं हमेशा आज की महिलाओं के जोश और जुनून से प्रभावित रही हूं और एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर इन प्रतिभाशाली महिलाओं को अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन करने की नींव रखता है। पहले सीजन के साथ हमारे लिए एक पूर्ण रोलरकोस्टर, दूसरा निश्चित रूप से एक पायदान ऊंचा होगा।"

अभिनेत्री का कहना है कि दूसरा सीजन सभी फैशन प्रेमियों की आंखों के लिए एक ट्रीटमेंट होगा।

थीम के रूप में हैशटैग अन अपोलोजेनेटिकली यू के साथ, शो में रूढ़ियों के इर्द-गिर्द बातचीत होती है और एक व्यक्ति और उनकी पसंद के बारे में पूर्वकल्पित धारणाओं पर सवाल हैं।

मिलिंद ने साझा किया कि, "एक सुपर मॉडल होने के नाते वहां अपना सर्वश्रेष्ठ देना और जो कुछ भी आप है उसे गले लगाना है। हमने देखा कि शो के पहले सीजन में जीवंत हो गए थे और हर एक प्रतियोगी में आत्मविश्वास, शिष्टता और अनुग्रह से दंग रह गए थे। फैशन की गतिशील दुनिया में नए रुझानों और शैलियों को लाने के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि आज की युवा महिलाएं कैसे भीड़ से बाहर निकलती हैं और उदाहरण पेश करती हैं।"

मिलिंद ने कहा कि इस सीजन में दांव ऊंचे होंगे।

अनुषा का कहना है कि उनका हमेशा से मानना रहा है कि फैशन और सुंदरता सिर्फ स्टाइलिश पोशाक और एक आदर्श चेहरे से कहीं अधिक है।

उन्होंने साझा किया कि, "यह प्रेरित, महसूस करने और खुद का सबसे प्रामाणिक संस्करण पेश करने का एक शक्तिशाली तरीका हो सकता है। फैशन और सुंदरता के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी शैली और व्यक्तित्व के माध्यम से खुद को व्यक्त कर सकते हैं, चाहे आप कहीं से भी आए हों और हम प्रयास करते हैं कि 'वर्ष के सुपर मॉडल' के साथ उसी मंत्र का पालन करें।"

'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' का प्रीमियर अगस्त में एमटीवी पर होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement