Mahika Sharma: Please consider house helps as family, support them-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 2:08 am
Location
Advertisement

माहिका शर्मा बोलीं : इस मुश्किल घड़ी में अपने घर में काम करने वालों की मदद करें

khaskhabar.com : बुधवार, 05 मई 2021 08:58 AM (IST)
माहिका शर्मा बोलीं : इस मुश्किल घड़ी में अपने घर में काम करने वालों की मदद करें
मुंबई। अभिनेत्री माहिका शर्मा ने लोगों से आग्रह किया कि वे इस कठिन समय के दौरान अपने घरों में काम करने वाले नौकरों की मदद करें, क्योंकि देश कोविड से लड़ रहा है और उन लोगों को समर्थन की जरूरत है। माहिका ने कहा, "मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे एक परिवार के तौर पर उनकी मदद पर विचार करें और ऐसे कठिन समय में उनके साथ खड़े रहें। मैं उनका किराया, बच्चों की स्कूल की फीस, भोजन और चिकित्सा आवश्यकताओं के साथ मदद करना सुनिश्चित कर रही हूं।"

अभिनेत्री ने कहा, लॉकडाउन की वजह से व्यवसाय बंद होने की संभावना है और ऐसे कठिन समय में श्रमिकों को काम न मिलने या मजदूरी का भुगतान नहीं होने जैसे स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन ने फिर से श्रमिकों की असुरक्षित कार्यशील स्थिति को उजागर किया है। इन श्रमिकों के पास छोटी आय और थोड़ी बचत है और इसलिए वे हफ्तों तक जीवित रहने के लिए आवश्यक स्टॉक नहीं कर सकते हैं।

अभिनेत्री कहती हैं कि समय कठिन है, ऐसे में हमें एक दूसरे की मदद करने के लिए आगे आना चाहिए व जितना हो सके उतनी मदद करने की कोशिश करनी चाहिए।

माहिका शर्मा ने कहा कि यह दुखद है कि कई लोग वायरस से जान गंवा रहे हैं। मैं उनके परिवारों के दर्द को समझ सकती हूं, लेकिन यह मजबूत और एकजुट रहने का समय है। मुझे लगता है कि इस समय, अनुष्ठानों में एक बड़ी राशि खर्च करना महत्वपूर्ण नहीं है।

अभिनेत्री ने कहा, किसी की जान बचाने के लिए पैसे का इस्तेमाल करने की जरूरत है। शादी की योजना बना रहे लोगों को आउटफिट, सोना, या पार्टियों पर बहुत खर्च नहीं करना चाहिए, बल्कि इसके बजाय वे किसी की मदद करने पर पैसा खर्च कर सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement