Kiara Advani reveals her superstition on The Kapil Sharma Show-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:38 pm
Location
Advertisement

द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने खोला अपना राज

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 मई 2022 1:46 PM (IST)
द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने खोला अपना राज
मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जो कि लगातार एक के बाद एक फिल्में कर रही हैं। हाल ही में कियारा अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में आईं। शो के दौरान एक्ट्रेस ने खुद की जिंदगी से जुड़े कई सारे खुलासे किए। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया किवह जीवन में सिर्फ एक चीज के बारे में अंधविश्वासी हैं। कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी निर्देशक अनीस बज्मी, सह-कलाकार कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव के साथ आई थीं।

अगर कियारा के बारें में बात करें तो कॉमेडी फिल्म 'फगली' से अपनी शुरूआत करने के बाद, एक्ट्रेस बायोपिक 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में नजर आईं, इसमें कियारा को फैंस का खूब प्यार मिला। उसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' के लिए भी सराहना मिली। अभिनेत्री ने तेलुगु राजनीतिक थ्रिलर 'भारत अने नेनु' और 'कबीर सिंह' और 'शेरशाह' जैसी हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली और लोगों के दिलों पर राज करने लगीं।

शो में बातचीत के दौरान होस्ट कपिल शर्मा कियारा ने कहा, 'मैं एक चीज को छोड़कर अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं हूं। जब तक मैं कोई फिल्म साइन नहीं करती हूं मैं किसी को नहीं बताती हूं।'

आपको बता दे कि कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement