Khatron Ke Khiladi 11 contestants reveal their hidden talents-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:58 pm
Location
Advertisement

'खतरों के खिलाड़ी 11' के प्रतियोगियों ने किया अपनी छिपी प्रतिभा का खुलासा

khaskhabar.com : शनिवार, 11 सितम्बर 2021 1:45 PM (IST)
'खतरों के खिलाड़ी 11' के प्रतियोगियों ने किया अपनी छिपी प्रतिभा का खुलासा
मुंबई । 'खतरों के खिलाड़ी 11' के इस वीकेंड एपिसोड में खिताब के दावेदार दुनिया को दिखाएंगे कि उनके पास खतरा उठाने की चुनौति लेने की प्रवृत्ति के अलावा और भी कुछ हैं। विशाल आदित्य सिंह अभिनेत्री सना मकबुल के अलावा किसी और के लिए एक स्व-रचित 'शायरी' का पाठ करते नजर आएंगे। लगता है केपटाउन में प्यार की हवा चल रही है।

उनके साथी प्रतियोगियों की जय-जयकार विशाल के उत्साह को बढ़ाएगी, जिससे उन्हें सना के लिए लिखी गई उनकी हार्दिक 'शायरी' को सबसे रोमांटिक अंदाज में पढ़ने के लिए प्रेरित किया जाएगा। शायरी सुनकर सना शरमाना और खिलखिलाना बंद नहीं कर पाएंगी।

वरुण सूद ने गिटार बजाने की अपनी प्रतिभा का खुलासा किया। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित गायक राहुल वैद्य उनके साथ शामिल होंगे और उनकी धुन पर गाएंगे।

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, जो शो में अपने एक्शन से भरपूर मूव्स से दर्शकों और अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करती रही हैं, राइफल-शूटिंग में अपने कौशल का शानदार प्रदर्शन करेंगी।

जैसे-जैसे 'खतरों के खिलाड़ी 11' फिनाले की ओर बढ़ रहा है, सारी मस्ती और हंसी के बावजूद, चीजें गंभीर होने वाली हैं क्योंकि बैक-टू-बैक एलिमिनेशन राउंड सभी प्रतियोगियों पर मंडरा रहा है। इस वीकेंड शो में डबल एलिमिनेशन होगा! कौन से दो प्रतियोगी बाहर होंगे और बाकी को एक और दिन लड़ने के लिए छोड़ देंगे? केवल समय बताएगा!

'खतरों के खिलाड़ी 11' का प्रसारण हर शनिवार और रविवार को कलर्स पर होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement