Jr NTR, Ram Charan dubbed in Hindi for RRR in their own voices, says Alia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 9:07 am
Location
Advertisement

जूनियर NTR, राम चरण ने अपनी आवाज में 'आरआरआर' के लिए हिंदी डबिंग की : आलिया

khaskhabar.com : बुधवार, 29 दिसम्बर 2021 12:51 PM (IST)
जूनियर NTR, राम चरण ने अपनी आवाज में 'आरआरआर' के लिए हिंदी डबिंग की : आलिया
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि जूनियर एनटीआर और राम चरण ने फिल्म 'आरआरआर' के लिए अपनी आवाज में हिंदी में डबिंग की है। जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और निर्देशक एसएस राजामौली सहित 'आरआरआर' के कलाकार 'द कपिल शर्मा शो' में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे।

आलिया भट्ट ने उल्लेख किया, "यदि आपने ट्रेलर देखा होगा, तो उन दोनों (जूनियर एनटीआर और राम चरण) ने पूरी फिल्म को हिंदी में अपनी आवाज में डब किया है। दर्शकों को एक प्रामाणिक अनुभव मिलेगा।"

'आरआरआर' के कलाकारों के साथ बातचीत के दौरान, अर्चना पूरन सिंह ने तेलुगू अभिनेताओं से हिंदी में उनके प्रवाह के बारे में पूछा और उन्होंने इसे कैसे सीखा, इस पर जूनियर एनटीआर ने कहा, "हैदराबाद एक बहुत ही हिंदी भाषी शहर है। स्कूली शिक्षा के दौरान भी, मेरे पहली भाषा हिंदी थी क्योंकि मेरी मां चाहती थीं कि मैं यह भाषा सीखूं।"

उन्होंने कहा, "आखिरकार, यह हमारी राष्ट्रीय भाषा है। इसलिए, इसने मेरी मदद की। बॉम्बे (मुंबई) से मेरे कुछ दोस्त भी हैं, तकनीशियन आते रहते हैं और बहुत आदान-प्रदान होता है। 'बाहुबली' की बदौलत अब यह बड़ी हो गई है। इसलिए जब आप बात करते रहते हैं, तो धीरे-धीरे आप भाषा सीखना शुरू कर देते हैं।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement