Jazzy Ballerini on auditioning for her role in Anandi Baa aur Emily-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:23 am
Location
Advertisement

जैजी बैलेरिनी ने अपने करियर को लेकर किया खुलासा

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जून 2022 2:39 PM (IST)
जैजी बैलेरिनी ने अपने करियर को लेकर किया खुलासा
मुंबई । टेलीविजन का नए शो 'आनंदी बा और एमिली' के साथ भारतीय टेलीविजन उद्योग में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री जैजी बैलेरीनी ने पिछले कुछ वर्षो में कई भूमिकाओं के लिए 500 से अधिक बार ऑडिशन दिया है। जैजी शो में एक 'विदेशी बहू' की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जैजी 'आनंदी बा और एमिली' में अपनी भूमिका के लिए ऑडिशन प्रक्रिया पर कहती है, "मुझे वास्तव में ऑडिशन देने से पहले टीवी शो की ज्यादा समझ नहीं थी। लेकिन मैं भूमिका के बारे में और जानने के लिए उत्साहित था। मैं इसके बारे में और जानना चाहता था। 'आनंदी बा' पर मेरी भूमिका के लिए ऑडिशन प्रक्रिया और 'एमिली' बहुत आसानी से चली। भले ही यह लॉकडाउन के समय के दौरान था। कुछ ही दिनों में मुझे 'एमिली' की भूमिका के लिए पक्का कर दिया गया।"

"मैं ईमानदारी से नहीं जानती था, उस समय, मैं अपने आप में क्या कर रहा था। मुझे नहीं पता था कि यह अवसर वास्तव में कितना अद्भुत है जब तक मैंने फिल्म बनाना शुरू नहीं किया। जब मैंने अपने दोस्तों से इसके बारे में बात की, तो वे वास्तव में सहायक थे और बताया मुझे लगता है कि स्टार प्लस के पास सबसे अच्छे कंटेंट और धारावाहिकों में से एक है। इसलिए, मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।"

यह एक परिवार में होने वाली अराजकता की कहानी है जब एक 'फिरंगी बहू' परिवार में प्रवेश करती है और आनंदी बाउससे छुटकारा पाने की कोशिश करती है।

स्टार प्लस पर 27 जून से 'आनंदी बा और एमिली' आ रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement