Indias Best Dancer 2 contestant Soumya Kamble next move: Become a doc-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 6:06 am
Location
Advertisement

'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' की प्रतियोगी सौम्या कांबले बनना चाहती है डॉक्टर

khaskhabar.com : शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 1:12 PM (IST)
'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' की प्रतियोगी सौम्या कांबले बनना चाहती है डॉक्टर
मुंबई। 'इंडियाज बेस्ट डांसर' आज से शुरू होने के लिए तैयार है। इस दौरान आईएएनएस ने एक प्रतियोगी सौम्या कांबले से बात की है, जो 'एक दिल' गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। सौम्य की कहानी में दिलचस्प बात यह है कि उनकी मां उनकी नृत्य आकांक्षाओं की समर्थक हैं, लेकिन उनके पिता उन्हें डॉक्टर बनने की इच्छा रखते हैं।

इतना ही, सौम्या के ऑडिशन के लिए आने से पहले ही, उनके पिता ने सौम्या की माँ के साथ 500 रुपये की शर्त रखी थी, कि उनकी बेटी पहले दौर में ही बाहर हो जाएगी। हालांकि सौम्या ने उन्हें निराश किया।

सौम्या के पिता ने अपनी बेटी पर 5,000 रुपये का एक और दांव लगाने की घोषणा की है। वहीं शो के जज टेरेंस लुईस ने उनके पिता को अपनी शर्त के साथ चुनौती दी और कहा कि अगर सौम्या क्वालिफाई करती है तो वह खुद 5,000 रुपये का भुगतान करेंगे।

इस घटना पर सौम्या कहती हैं कि मैं आभारी हूं कि मुझे इस तरह के एक सम्मानित मंच पर नृत्य के लिए अपने जुनून को आगे बढ़ाने का मौका मिला रहा है। लेकिन मेरा भी आगे अध्ययन करने और डॉक्टर बनने का इरादा है, जिससे मेरे पिताजी के सपने को पूरा किया जा सके। मेरा मानना है कि कुछ भी असंभव नहीं है और अगर हम कुछ हासिल करने के लिए ठान लें तो कोई भी हमें रोक नहीं सकता।

'इंडियाज बेस्ट डांसर- सीजन 2' शनिवार रात सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement