If you feel the character, audience will feel it too: Muskan Bamne-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2021 6:26 am
Location
Advertisement

अगर आप किरदार को महसूस करेंगे तो दर्शक भी महसूस करेंगे : मुस्कान बामने

khaskhabar.com : शनिवार, 24 जुलाई 2021 1:02 PM (IST)
अगर आप किरदार को महसूस करेंगे तो दर्शक भी महसूस करेंगे : मुस्कान बामने
मुंबई । टेलीविजन अभिनेत्री मुस्कान बामने, जो वर्तमान में दैनिक धारावाहिक 'अनुपमा' में पाखी शाह की भूमिका निभा रही हैं, का मानना है कि एक्टर को हमेशा अपने किसी भी चरित्र को स्क्रीन पर अपना 100 प्रतिशत देना चाहिए। मुस्कान ने आईएएनएस से कहा, कि मुझे लगता है कि आपको जो भी किरदार दिया जाता है, आपको उसे अपना सब कुछ देना चाहिए। आपको अपना 100 फीसदी देना चाहिए। अगर आप किरदार को महसूस करते हैं, तो दर्शक भी इसे महसूस करेंगे।

अभिनेत्री, जो 'बकुला बुआ का भूत' और 'सुपर सिस्टर्स' जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं, को अपना पसंदीदा शो कहती हैं।

मुस्कान कहती है कि 'सुपर सिस्टर्स' में, मैंने एक हरियाणवी लड़की का किरदार निभाया था। यह शो दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनके पास जादुई सुपर पावर होती है, जिसका इस्तेमाल वे आम लोगों की मदद करने के लिए करती थी। यह मेरा पसंदीदा है क्योंकि मुझे हरियाणवी बोलने का मौका मिला और मेरा किरदार भी थोड़ा जिद्दी था। इसे करने में मजा आया।

अपने वर्तमान शो के बारे में बात करते हुए, मुस्कान ने खुलासा किया कि उसे 'अनुपमा' की स्क्रिप्ट सुनते ही प्यार हो गया था।

उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट में मैंने पहली बार देखा कि पाखी घर में सबसे छोटी है। वह प्यार करती है, देखभाल करती है और अपने माता-पिता से प्यार करती है, लेकिन जब काव्या उनके जीवन में आती है तो चीजें बदल जाती हैं। वह मुश्किल समय से गुजरती है। मुझे लगता है। चरित्र का ग्राफ बहुत ही अद्भुत है क्योंकि यह मुझे कई अलग-अलग भावनाओं का पता लगाने की अनुमति देता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement