Hina Khan: Entertainment happened by chance-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:24 am
Location
Advertisement

मनोरंजन की दुनिया में संयोग से आई : हिना खान

khaskhabar.com : शनिवार, 19 अक्टूबर 2019 4:14 PM (IST)
मनोरंजन की दुनिया में संयोग से आई : हिना खान
नई दिल्ली। अभिनेत्री हिना खान फिक्शन, रियलिटी टीवी शो, म्यूजिक वीडियो, फिल्में और वेब सीरीज, सब कुछ कर चुकी हैं। लेकिन शोबिज एक नियोजित कदम नहीं था। वह कहती हैं कि मनोरंजन संयोग से हुआ और यह यात्रा अब तक अद्भुत रही है। वह अभी तक के सबसे बड़े टीवी धारावाहिकों में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुकी हैं। 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो में आकर उन्होंने फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म 'लाइन्स' उन्हें इस साल प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव में ले गई।

हिना ने आईएएनएस से कहा, "मैं एंटरटेनमेंट में संयोग से आई हूं और यह यात्रा अब तक अद्भुत रही है। मेरा सपना एक एक्टर के तौर पर बढ़ते रहना है।"

उनका सपना सच में पूरा होता दिखाई दे रहा है। एच.जी. वेल्स के उपन्यास 'द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड' पर आधारित एक भारतीय-अमेरिकी फिल्म साइन करके उन्होंने इंटरनेशनल मार्केट में अगला कदम रखा है।

हिना ने कहा, "मैंने अभिनेत्री बनने के बारे में कभी नहीं सोचा था और जब मेरा पहला शो आया, यह तब भी योजना का हिस्सा नहीं था। मैं फ्लो के साथ बहती चली गई और बाकी सभी को पता है।"



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement