Gurmeet Choudhary gets first Covid vaccination shot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 1:01 am
Location
Advertisement

गुरमीत चौधरी ने लिया पहला कोविड टीकाकरण शॉट

khaskhabar.com : शनिवार, 08 मई 2021 6:23 PM (IST)
गुरमीत चौधरी ने लिया पहला कोविड टीकाकरण शॉट
मुंबई । अभिनेता गुरमीत चौधरी ने शनिवार को कोविड के टीके का पहला शॉट लेते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और सभी को कोविड की खुराक लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

"हैशटैगगोटवैक्सीनेटिड कृपया किसी भी प्रकार के 'इस या उस' विचार या समाचार की प्रतीक्षा न करें, टीकाकरण न केवल आपके लिए बल्कि आपके सभी परिवेशों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, यह इस बात का सबसे बड़ा तरीका है कि आप किस तरह से हैशटैगभारत की मदद कर सकते हैं। आप सभी से मेरा विनम्र निवेदन है, अपने आप को टीकाकरण करवाने के लिए कृपया रजिस्टर करें और अपने आप को निकटतम और उपलब्ध केंद्रों/अस्पतालों में शेड्यूल करें। स्लॉट दिखने में समय लग सकता है लेकिन यह दिखाई देगा। उन्होंने अपने पहले शॉट के दौरान उनकी एक तस्वीर के साथ लिखा हैशटैग इंडियाविलहील हैशटैग बेटरटुगेदर हैशटैग इंडियाटुगेदर हैशटैग कोविड19इंडिया।

उनकी पत्नी, अभिनेत्री देबिना बैनर्जी ने भी शुक्रवार रात टीकाकरण करवाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने ने लिखा, "कभी भी नहीं सोचा था कि मुझे टीकाकरण" कराना योग्य "होगा" एक बार में उत्तेजना और मिश्रित भावनाएं . लेकिन यह वही है जो . इस समय और स्थिति में महत्वपूर्ण है कि हम इससे गुजर रहे हैं, यह हमारे लिए और हमारे आस-पास के लोगों के लिए यह सबसे अच्छा काम कर सकते हैं। चलिए चेन को तोड़ते हैं और बिना किसी डर के आगे बढ़ते हैं और टीका लगाते हैं कि मत सोचो "की पेहले ये लोग कर ले फिर हम करेंगे" . जो बहुत महत्वपूर्ण है वह यह है कि हम कैसे बदलाव ला सकते हैं, भारत में खुद को टीका लगाने में मदद करें जिससे लोग खुद को पंजीकृत करें और अपने आप को टीका लगवाएं।"

गुरमीत ने हाल ही में घोषणा की कि वह पटना और लखनऊ में 1000 बेड के अस्पताल खोलने की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने कहा,"आज कोविड ने बाजी मार ली है, कल कई और भयानक बीमारियां होंगी जिनके कारण हमें उनसे लड़ने की आवश्यकता होगी। हम लखनऊ और पटना से इस परियोजना के मुख्य केंद्रों के रूप में शुरू कर रहे हैं क्योंकि वे राष्ट्र के उपरिकेंद्र हैं और वे अन्य राज्य से जुड़ते हैं।" एक बार जो यह बन जाएंगे हैं, तो हम अन्य राज्यों में भी इसे दोहराएंगे। सभी अस्पताल एआई तकनीक से लैस होंगे और विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में होंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement