Gulshan Devaiah: TV has greater reach even today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 19, 2024 12:55 pm
Location
Advertisement

टीवी की पहुंच आज भी कहीं ज्यादा है : गुलशन दैवेया

khaskhabar.com : सोमवार, 12 अक्टूबर 2020 4:27 PM (IST)
टीवी की पहुंच आज भी कहीं ज्यादा है : गुलशन दैवेया
मुंबई। अभिनेता गुलशन दैवेया का मानना है कि अच्छी कहानियों के माध्यम से ही दर्शकों को टेलीविजन की ओर वापस लाया जा सकता है, जो फिलहाल ओटीटी का रूख कर रहे हैं। अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'फूट फेरी' में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे, जो टेलीविजन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

गुलशन ने आईएएनएस को बताया, "हमारे देश में टीवी निश्चित रूप से मनोरंजन का एक व्यापक रूप से देखा जाने वाला माध्यम है, विशेष रूप से छोटे शहरों में पारिवारिक दर्शकों के लिए। हमने लॉकडाउन के दौरान देखा है कि घरेलू मनोरंजन की खपत कैसे बढ़ी है। यह सच है कि लोग मनोरंजन के लिए फोन का भी उपयोग करते हैं, लेकिन छोटे शहरों में लोगों के पास आज भी एक टीवी सेट होता है, जिसमें वह फिल्में व शोज वगैरह देखा करते हैं, तो टीवी में भी हमारी पहुंच कहीं ज्यादा है।"

उन्होंने आगे कहा, "पहले प्रगतिशील कार्यक्रमों का प्रसारण होता था, लोग अधिकाधिक मात्रा में टीवी देखा करते थे। आजकल उन्हें ओटीटी पर ही ऐसी विषयवस्तुएं मिल जाती हैं। मेरे ख्याल से जब हमारी फिल्म 'फूट फेरी' टीवी पर रिलीज होगी, जब दर्शकों को टीवी पर एक आकर्षक और प्रयोगात्मक कहानी को देखने का मौका मिलेगा।"

कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित 'फूट फेरी' की कहानी एक सीबीआई अफसर विवान देशमुख और उसकी प्रेमिका देविका के इर्द-गिर्द घूमती है। विवान एक ऐसे सीरियल किलर की खोज में निकलता है, जिसमें महिलाओं को अपने पैरों से रोंदकर मारने का एक अजीब सा जुनून सवार होता है।

एंड पिक्च र्स की यह फिल्म 24 अक्टूबर को टेलीविजन स्क्रीन पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement