Every day is a learning curve for Aggar Tum Na Hote star Simaran Kaur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:08 am
Location
Advertisement

मैं खुद की सबसे बड़ी आलोचक हूं- सिमरन कौर

khaskhabar.com : बुधवार, 11 मई 2022 3:30 PM (IST)
मैं खुद की सबसे बड़ी आलोचक हूं- सिमरन कौर
मुंबई । एक्ट्रेस सिमरन कौर पिछले चार सालों से टीवी इंडस्ट्री के साथ बनी हुई हैं। उन्होंने कई टीवी शोज किए। जिसमें 'अग्निपेरा', 'अघोरी' और अब 'अगर तुम न होते' का शो शामिल हैं।

सिमरन कौर कहती हैं, मैंने एक अभिनेता के रूप में हर दिन सीखने की कोशिश की है। दर्शकों ने मुझ पर बहुत प्यार बरसाया है। यह उनका ही प्यार है जो मुझे हर दिन कुछ नया सीखने के लिए प्रेरित करता है।

उन्होंने आगे कहा, 'अगर तुम ना होते' मेरे करियर का टनिर्ंग पॉइंट है। इस शो के लिए दर्शकों की ओर से काफी सराहना मिली है। मैं खुद को लकी मानती हूं।

एक्ट्रेस कहती हैं, रिसर्च नौकरी का एक बड़ा हिस्सा है, यह एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से अलग बनाता है। कुछ इस पर रिसर्च करना पसंद करते हैं कि दूसरों ने क्या किया है, तो कुछ एक भूमिका पर अपने से ही नयापन लाने की कोशिश करते हैं। मैं भी अपने किरदार में नयापन लाने की कोशिश करती हूं। मैं नहीं चाहती कि मैं अनजाने में किसी की नकल करूं।

वह कहती हैं, मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में मौजूद सभी एक्टर मेहनती है। अपने डायलॉग्स को याद रखना और तमाम भाषाओं को सीखना आसान नहीं होता।

सिमरन कहती हैं, मैं खुद की सबसे बड़ी आलोचक हूं। हर दिन मैं टीवी पर अपना शो देखती हूं और फिर खुद से कहती हूं कि मैं इससे भी और बेहतर कर सकती थी, मुझे यह करना चाहिए था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement