Ekta Kapoor busy with work even during lockdown-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:30 am
Location
Advertisement

एकता कपूर लॉकडाउन के समय भी रहीं काम में व्यस्त

khaskhabar.com : बुधवार, 23 सितम्बर 2020 5:45 PM (IST)
एकता कपूर लॉकडाउन के समय भी रहीं काम में व्यस्त
मुंबई। कोरोना महामारी के कारण मनोरंजन उद्योग कुछ महीनों से ठप पड़ा था, लेकिन कंटेंट क्वीन एकता कपूर लॉकडाउन के समय भी कई परियोजनाओं पर काम करने में व्यस्त थीं। उपभोक्ताओं की पसंद के बारे में अच्छी समझ रखने वाली एकता ने इस दौरान भी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर एक फिल्म और एक वेब शो रिलीज किया है। एकता लॉकडाउन के तुरंत बाद सभी आवश्यक मानदंडों और सावधानियों के साथ लाइट, कैमरा, एक्शन के लिए तैयार थीं। कंटेंट क्रिएटर ने हाल ही में अपने बहुप्रतीक्षित वेब शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसने सभी प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। वहीं, पिछले शुक्रवार को, उन्होंने एक अन्य सुपरहिट शो दिल ही तो है का तीसरा सीजन और फिल्म डॉली किटी और वो चमके सितारे को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है।

उद्योग के करीबी सूत्रों ने साझा किया, एकता लगातार दर्शकों को पसंद आने वाले नए कंटेंट को तलाशने में व्यस्त है। वह सभी प्लेटफार्म पर, विशेष रूप से ओटीटी पर छाई हुई हैं और सभी फॉरमेट में अपना कंटेंट रिलीज कर रही हैं, इतना ही नहीं, इस लॉकडाउन में सीमित संसाधनों के साथ भी फिल्में या शो सहित मनोरंजन कर रही हैं।

एक तरफ जहां निर्माता प्रोजेक्ट्स के लिए संघर्ष कर रहे हैं, एकता कपूर परियोजनाओं और ताजा कंटेंट के साथ धूम मचा रही हैं। कंटेंट कंजम्पशन में उल्लेखनीय वृद्धि को देखते हुए, एकता ने दर्शकों की पसंद को बखूबी परख लिया है और उन्हें कस्टम मेड कंटेंट दे रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement