Eijaz Khan shares key to successful, happy relationship-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2021 5:54 am
Location
Advertisement

एजाज खान ने बताया सफल, खुशहाल रिश्ते का राज

khaskhabar.com : सोमवार, 26 जुलाई 2021 2:17 PM (IST)
एजाज खान ने बताया सफल, खुशहाल रिश्ते का राज
मुंबई। विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में अपनी प्रेमिका पवित्रा पुनिया को ढूंढ़ने वाले अभिनेता एजाज खान ने एक सफल रिश्ते की कुंजी साझा की है और यह मजेदार है। एजाज ने एक सफल रिश्ते के लिए तर्क से आगे बढ़ने का सुझाव दिया है।

अभिनेता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, जितनी जल्दी हो सके सॉरी बोलो। भले ही आप सही हों या गलत। तर्क को भूल जाओ। कभी-कभी यह तर्क के बारे में नहीं होता है। बस कहो 'ठीक है, मुझे खेद है और बच्चे आगे बढ़ते हैं'।

45 वर्षीय अभिनेता और पवित्रा सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए प्यार भरी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इस जोड़े को गायक राहुल वैद्य की शादी में एक साथ देखा गया था।

अपने काम के बारे में बात करते हुए, एजाज वर्तमान में वेब-सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो एक राजनीतिक ड्रामा है।

'सिटी ऑफ ड्रीम्स' सीजन 2 में सचिन पिलगांवकर, अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, संदीप कुलकर्णी और उदय टिकेकर सहित अन्य मराठी और हिंदी कलाकार भी हैं।

दूसरा सीजन अभिनेता अतुल कुलकर्णी और प्रिया बापट द्वारा निभाई गई पिता-बेटी की जोड़ी के बीच एक गतिरोध पर केंद्रित है, क्योंकि दो पात्र हिलने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि परिवार सत्ता और स्थिति के लिए झगड़ता है।

'सिटी ऑफ ड्रीम्स' सीजन 2 30 जुलाई को डिज्नी प्लास हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement